थानेदार पर अवैध जगह पर कब्जा करने का आरोप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Nov, 2017 01:25 PM

police officer accused of occupying illegal place

एक नौजवान ने प्रैस कांफ्रैंस करके एक थानेदार पर अपनी पत्नी के नाम पर फर्जी रजिस्ट्री करवाकर एक प्लाट पर कब्जा करने का आरोप लगाया है।

बरनाला(विवेक सिंधवानी,गोयल): एक नौजवान ने प्रैस कांफ्रैंस करके एक थानेदार पर अपनी पत्नी के नाम पर फर्जी रजिस्ट्री करवाकर एक प्लाट पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। इस संबंधी उसने एस.एस.पी. बरनाला, जिला उपायुक्त, मानवाधिकार आयोग, माननीय हाईकोर्ट व पुलिस के उच्चाधिकारियों को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। उक्त नौजवान ने आरोप लगाया कि उक्त थानेदार द्वारा उसेमारने की धमकी दी जा रही है। उसके द्वारा पुलिस में शिकायत किए 2 महीने बीत चुके हैं इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

एक होटल में प्रैस कांफ्रैंस करते हुए अमनदीप सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह वासी कचहरी चौक बरनाला ने जिले में तैनात थानेदार पर आरोप लगाया कि उसने 24 नवम्बर, 2016 को एक फर्जी बैनामा 3747 हरबंस कौर पत्नी स्व. लद्धा सिंह से अपनी पत्नी के नाम पर तसदीक करवा लिया। उस समय वह थाना सदर में तैनात था। उसने रजिस्ट्री किसी और जगह की करवाई है, जबकि वह कब्जा किसी और जगह पर कर रहा है, जोकि हमारे घर के पीछे है। जब उसने उसको ऐसा करने से रोका तो थानेदार ने उसे गोलियों से मारने की धमकी भी दी व कहा कि वह उसे अवैध केस में फंसा देगा। उन्होंने कहा कि यदि थानेदार के खिलाफ जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वह कठोर कदम उठाने के लिए मजबूर होगा।

थानेदार ने आरोपों को नकारा
इस संबंधी उक्त थानेदार ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि उसने कानून के अनुसार अपनी पत्नी के नाम पर रजिस्ट्री करवाई है। जगह खरीदने के उसने पैसे अदा किए हैं। उसे बदनाम किया जा रहा है। इस बाबत वह कानून का सहारा लेगा।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!