मामला तेल फैक्टरी में ब्लास्ट का:पुलिस ने की रजत के कमरे की सर्च

  • मामला तेल फैक्टरी में ब्लास्ट का:पुलिस ने की रजत के कमरे की सर्च
You Are HereLatest News
Sunday, November 19, 2017-1:47 PM

पटियाला(बलजिन्द्र): पुरानी मिर्च मंडी में तेल फैक्टरी में हुए ब्लास्ट के मामले में पटियाला पुलिस की तरफ से मृतक रजत मित्तल के कमरे की सर्च की गई। इसकी पुष्टि एस.पी. सिटी केसर सिंह धालीवाल ने की। उन्होंने बताया कि रजत के कमरे की सर्च कर ली गई है और रजत के मोबाइल की भी जांच की जा रही है। 

2 थ्यूरियों पर काम कर रही है पुलिस
एस.पी. केसर सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से इस मामले में 2 थ्यूरियों पर काम किया जा रहा है। पहले ब्लास्ट क्यों और किस तरह हुआ और इसके पीछे कारण क्या था और दूसरा मृतक रजत का ब्लास्ट के साथ कोई संबंध तो नहीं था। उन्होंने बताया कि हालांकि अब तक कोई ऐसे तथ्य सामने नहीं आए, जिसके साथ मामला कोई ज्यादा गंभीर लग रहा हो। 

कैमिकल फार्मेशन के साथ ब्लास्ट होने की संभावना ज्यादा
एस.पी. केसर सिंह ने बताया कि कैमिकल फार्मेशन के साथ ब्लास्ट होने की संभावना ज्यादा है। हालांकि ब्लास्ट एक्सपर्ट की टीम की रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, पुलिस की जांच में अब तक आया कि कैमिकल फार्मेशन के साथ पैदा हुई गैस के कारण ही ब्लास्ट होने की संभावना ज्यादा है। एस.पी. केसर सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से रजत के मोबाइल फोन की जांच भी गहराई के साथ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से ब्लास्ट एक्सपर्ट की टीम से जल्द रिपोर्ट भी मांगी गई है ताकि जांच को उसके मुताबिक तेज किया जा सके और वह भी किसी नतीजे पर पहुंच सकें। एस.पी. केसर सिंह ने बताया कि टीम की तरफ से एक दर्जन के लगभग सैंपल लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट आने के बाद जांच को तेजी के साथ बढ़ाया जाएगा। यहां यह वर्णनीय है कि दो दिन पहले रात के लगभग 1 बजे शहर की पुरानी मिर्च मंडी में आर.के. आयल मिल में ब्लास्ट हो गया था। जिसमें मालिक के पुत्र रजत मित्तल की मौत हो गई थी और आसपास की चार दुकानों के परखच्चे उड़ गए थे और रजत की लाश भी दुकान से कई फुट की दूरी पर जाकर गिरी थी। पुलिस इस बारे स्थिति स्पष्ट करने में लगी हुई है कि आखिर ब्लास्ट क्यों हुआ।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!