भारी मात्रा में नशीली गोलियों व कमानीदार चाकू के साथ 2 गिरफ्तार

  • भारी मात्रा में नशीली गोलियों व कमानीदार चाकू के साथ 2 गिरफ्तार
You Are HereLatest News
Monday, December 11, 2017-12:48 PM

कपूरथला (भूषण): तेजधार हथियारों से लैस होकर शहर के पॉश क्षेत्रों की कोठियों में घुस कर लूटमार करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने 2 आरोपियों को भारी मात्रा में नशीली गोलियों व एक कमानीधार चाकू सहित काबू किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
 

जानकारी के अनुसार डी.एस.पी. (सब-डिवीजन) गुरमीत सिंह के नेतृत्व में थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. रामेश्वर सिंह ने पुलिस टीम के साथ वाटर ट्रीटमैंट प्लांट के नजदीक नाकाबंदी के दौरान एक मुखबिर खास ने एस.एच.ओ. सिटी को सूचना दी कि माडल टाऊन क्षेत्र में 2 संदिग्ध व्यक्ति तेजधार हथियारों से लैस होकर विभिन्न कोठियो की रेकी कर रहे हैं तथा लूटमार करने की तैयारी कर रहे हैं जिस पर सिटी पुलिस ने तुरंत माडल टाऊन क्षेत्र में पहुंच कर जब सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला तो 2 संदिग्ध व्यक्ति कैमरों की फुटेज में माडल टाऊन क्षेत्र में घूमते नजर आए।

इनकी जब मुखबरों की मदद से पहचान करवाई गई तो संदिग्धों की पहचान रिंकी उर्फ टीडा पुत्र रक्खा राम तथा दविंद्र सिंह उर्फ दईया पुत्र बलदेव सिंह दोनों निवासी महताबगढ़ कपूरथला के रूप में हुई। पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान खुलासा हुआ कि शहर की पॉश कालोनियो में उक्त दोनों आरोपी जहां लंबे समय से लूटमार की वारदाते करते आ रहे थे, वहीं नशा बेचने का धंधा भी करते थे। 

हाथीखाना के नजदीक नाकाबंदी कर किया काबू 
पुलिस टीम ने हाथीखाना के नजदीक नाकाबंदी कर टीडा व दविंद्र सिंह को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान जहां टीडा के पास से 20 नशीली गोलियां व एक कमानीदार चाकू बरामद हुआ, वहीं दविंद्र सिंह से 20 नशीली गोलियां तथा एक प्लैटीना मोटरसाइकिल (नंबर पीबी 36 डी 8899) बरामद हुआ।थाना सिटी कपूरथला की पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है पूछताछ के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन