दूध से भरा टैंकर चोरी करने वाले 2 आरोपी काबू

  • दूध से भरा टैंकर चोरी करने वाले 2 आरोपी काबू
You Are HereLatest News
Sunday, January 14, 2018-11:59 AM

घनौर(अली): माननीय डा. एस. भूपति आई.पी.एस. सीनियर पुलिस कप्तान पटियाला व हरविन्द्र सिंह विर्क कप्तान पुलिस (तफ्तीश) पटियाला के निर्देशों पर गैर-कानूनी काम करने वालों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत थाना घनौर पुलिस ने बताया कि मध्य रात्रि को दूध से भरा टैंकर इस्लामाबाद (हरियाणा) से रात के समय चला था।

चालक सुखदेव सिंह ने टैंकर मालिक को बताया कि दूध का टैंकर 4 व्यक्तियों ने सराला हैड के पास रात के समय छीन लिया। इस पर थाना घनौर पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज कर तफ्तीश अमल में लाई गई। तफ्दीश दौरान यह बात सामने आई कि चालक ने पुलिस के पास कोई सूचना नहीं दर्ज कराई जिसस पर पुलिस को टैंकर चालक सुखदेव सिंह पर शक हुआ।

इंस्पैक्टर रघुबीर सिंह मुख्य अफसर थाना घनौर ने पुलिस पाॢटयां बनाकर टैंकर और आरोपियों की तलाश के लिए  भेजीं। पुलिस ने 24 घंटों में ही आरोपियों सुखदेव सिंह और कुलवंत निवासी गांव असमानपुर थाना पेहवा जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार करके बरवाला हिसार के पास से टैंकर भी बरामद कर लिया। इसके अलावा अन्य दोषियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयत्न किए जा रहे हैं। दोषियों से पूछताछ जारी है। दूसरे केस में थाना घनौर पुलिस द्वारा भूपिन्द्र सिंह, लखबीर सिंह निवासी जम्मू को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से एक ट्रक से 7 किलो चूरा-पोस्त बरामद किया गया।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन