घायल हुई महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया तंग करने का आरोप

  • घायल हुई महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया तंग करने का आरोप
You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-9:35 AM

जालंधर (गुलशन): 25 नवम्बर को सिटी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के नीचे फंसकर घायल हुई महिला पूजा (31) पत्नी विक्की निवासी न्यू राजन नगर के मायके वालों ने उसके ससुराल पक्ष पर पूजा को तंग करने का आरोप लगाया है। मंगलवार को जी.आर.पी. थाने पहुंचे उच्ची बस्सी निवासी पूजा के पिता गुरमीत राम व अन्य रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि पूजा की शादी सन् 2009 में न्यू राजन नगर के विक्की के साथ की थी।

अब उनकी एक साढ़े 6 साल की बेटी और अढ़ाई साल का बेटा है। शादी के बाद से ही पूजा का पति व सास उसे परेशान करते आ रहे हैं। कई बार राजीनामे भी हुए लेकिन शनिवार 25 नवम्बर को वह उनसे परेशान होकर घर से खुदकुशी करने निकल गई। सिटी स्टेशन पहुंच कर उसने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। परमात्मा की कृपा से ट्रेन की चपेट में आने के बावजूद उसकी जान बच गई लेकिन उसका बायां पैर बुरी तरह से कुचला गया।

उन्होंने इस संबंध में अपनी बेटी पूजा के ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग की। दूसरी तरफ  देर शाम जी.आर.पी. के अधिकारियों ने बताया कि महिला के परिजनों की तरफ  से अभी कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि घटना के समय प्लेटफार्म पर खड़े लोगों का कहना था कि महिला ने खुदकुशी का प्रयास किया है लेकिन पुलिस ने कहा था कि महिला के मुताबिक वह रेल लाइनें क्रॉस करते हुए ट्रेन की चपेट में आ गई। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!