वेतन न मिलने से भड़के निगम मुलाजिमों ने किया प्रदर्शन

  • वेतन न मिलने से भड़के निगम मुलाजिमों ने किया प्रदर्शन
You Are HereLatest News
Wednesday, November 15, 2017-1:03 PM

पटियाला (बलजिन्द्र): वेतन न मिलने से भड़के नगर निगम के मुलाजिमों ने निगम कार्यालय के बाहर 2 घंटे प्रदर्शन किया और निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर अजायब प्रधान ने कहा कि प्रशासन को मुलाजिमों के वेतन की कोई फिक्र नहीं। उन्होंने कहा कि आज महीने की 14 तारीख हो गई है पर अब तक निगम के किसी मुलाजिम को वेतन नहीं दिया गया। 

उन्होंने कहा कि हर महीने 10 तारीख के बाद मुलाजिमों को वेतन डालना शुरू किया जाता है पर इस महीने अब तक वेतन नहीं मिला। जो पैसे निगम में आते हैं, वह अन्य कार्यों में प्रयोग कर लिए जाते हैं व प्रशासन को मुलाजिमों के वेतन की परवाह नहीं है।

अजायब प्रधान ने कहा कि ऐसा सिस्टम बनाया जाए कि मुलाजिमों को 7 तारीख तक हर हाल में वेतन मिल जाना चाहिए क्योंकि निगम में काम करने वाले मुलाजिम सिर्फ वेतन पर ही गुजारा करते हैं, ऐसे में उन्होंने बच्चों की फीसें भी भरनी होती हैं और घर का गुजारा भी चलाना होता है, लिहाजा एक महीने के वेतन का एडवांस प्रबंध करके रखना चाहिए ताकि वेतन देते समय किसी तरह की कोई परेशानी न आए। उन्होंने ऐलान किया कि जब तक वेतन नहीं दिया जाता, तब तक रोजाना सुबह 9 से 11 बजे तक रोष रैली की जाएगी।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!