निगम चुनावों को लेकर होने लगी हलचल,उम्मीदवारों ने पेश की दावेदारी

  • निगम चुनावों को लेकर होने लगी हलचल,उम्मीदवारों ने पेश की दावेदारी
You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-10:36 AM

अमृतसर(महेन्द्र/ कमल): निगम चुनावों को लेकर जारी होने वाले नोटीफिकेशन के जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यालयों में उम्मीदवारी के दावेदारों का तांता लगना शुरू हो गया है। अभी एक दिन पहले सोमवार को स्थानीय भाजपा कार्यालय खन्ना स्मारक में चुनाव टिकट हासिल करने के इच्छुक 67 उम्मीदवारों ने अपने आवेदन-पत्र जमा करवाए थे और दूसरे दिन मंगलवार को 53 अन्य पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने उम्मीदवारी के लिए आवेदन पत्र जमा करवाए हैं।

स्थानीय भाजपा जिला महासचिव राजेश कंधारी ने बताया कि अब तक भाजपा कार्यालय में कुल 120 आवेदन-पत्र जमा हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव लडऩे का इच्छुक पार्टी का कोई भी कार्यकत्र्ता 30 नवम्बर तक अपना आवेदन भाजपा कार्यालय खन्ना स्मारक में जमा करवा सकता है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश हनी ने कहा कि जिस तरह से भाजपा कार्यकत्र्ताओं द्वारा चुनाव लडऩे के लिए उत्साह दिखाया जा रहा है, उससे यही प्रमाणित होता है कि निगम चुनावों को लेकर हर तरफ भाजपा की लहर चल रही है।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी की मौजूदा सरकार हर मामले में फेल साबित हो रही है। अपने 9 महीने के कार्यकाल में कांग्रेस पार्टी अपने चुनावी वायदे के अनुसार न तो कहीं विकास कार्य करवा पा रही है, न युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवा पा रही है, न उन्हें बेरोजगारी भत्ता व स्मार्ट फोन ही उपलब्ध करवा पाई है।

 किसान कर्ज से दुखी हो कर लगातार खुदकुशी कर रहे हैं, जिसे कैप्टन सरकार रोक पाने में पूरी तरह से असफल रही है। उद्योगपतियों को सस्ती बिजली देने का वायदा करने वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार ने उल्टा बिजली की दरों में ही भारी वृद्धि कर दी है जिस कारण कांग्रेस पार्टी की मौजूदा सरकार पंजाब में लोगों का विश्वास पूरी तरह से खो चुकी है, इसलिए आगामी निगम चुनावों में कांग्रेस पार्टी को चुनावी वायदों से पीछे हटने का खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा। हनी ने दावा किया कि आगामी निगम चुनावों में सारे राज्य में भाजपा का ही परचम लहराएगा और अमृतसर में स्थानीय भाजपा लगातार तीसरी 
बार अपना मेयर बनाएगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!