पहचान होने पर मोबाइल छीनने वालों ने चाकू से किया हमला

  • पहचान होने पर मोबाइल छीनने वालों ने चाकू से किया हमला
You Are HereLatest News
Monday, December 04, 2017-12:19 PM

पठानकोट (कंवल): पठानकोट के मोहल्ला घरथौली में स्कूटी सवार से मोबाइल छीनते वक्त उनकी पहचान होने पर बाइक सवार 2 युवकों ने संजय गुप्ता पर चाकू  से हमला कर दिया। थाना डिवीजन नं.-1 में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इसमें बली निवासी गांधी मोहल्ला व एक अज्ञात युवक शामिल है। घायल स्कूटी सवार मोहल्ला घरथौली निवासी संजय गुप्ता की हालत गंभीर होने पर उसे प्राइवेट अस्पताल के आई.सी.यू. वार्ड में रखा गया है। 

संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 29 नवम्बर दोपहर को सब्जी मंडी में पिता को खाना देकर स्कूटी पर घर वापस जा रहा था। वह जब मोहल्ला घरथौली वाली गली में पहुंचा तो स्कूटी एक साइड पर खड़ी कर मोबाइल सुनने लगा। इस दौरान पीछे से आए बाइक सवार 2 युवकों ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की, इसी दौरान उसने बाइक के पीछे बैठे युवक को पहचान लिया। बाइक सवार युवकों ने अपने हाथ में पकड़े चाकू से उस पर हमला कर दिया जिससे उसका हाथ फैक्चर हो गया व शरीर पर चोटें आईं। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे होने लगे तो बाइक सवार दोनों युवक भाग निकले। 

उधर थाना डिवीजन नं.-1 की पुलिस ने घायल संजय गुप्ता की शिकायत पर मोहल्ला गांधी निवासी बली व उसके साथी पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल दोनों फरार बताए जा रहे हैं। उधर घायल संजय गुप्ता के पिता पूर्ण चंद ने पुलिस से मांग की की है कि मोबाइल छीनने की कोशिश में हमला करने वाले दोनों युवकों के खिलाफ छीना-झपटी व जानलेवा हमला करने की धाराएं जोड़ी जाएं ।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन