व्यापार मंडल की बैठक चढ़ी हंगामे की भेंट,नेताओं ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

  • व्यापार मंडल की बैठक चढ़ी हंगामे की भेंट,नेताओं ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप
You Are HereLatest News
Monday, January 08, 2018-2:02 PM

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश गोरा पठेला के पिता व नगर कौंसिल के पूर्व उपाध्यक्ष और मौजूदा पार्षद सतपाल पठेला पर दर्ज हुए एस.सी.एस.टी. एक्ट के मामले पर विचार करने को लेकर हुई व्यापार मंडल की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई।

बैठक शुरू होते ही व्यापार मंडल के नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। बैंक रोड स्थित महादेव मंदिर में सतपाल पठेला के हक में समर्थन देने के लिए व्यापार मंडल की बैठक बुलाई गई थी जिसमें भाजपा नेताओं सहित अन्य यूनियनों के सदस्य भी पहुंचे हुए थे। बैठक के शुरू होते ही एक नेता ने सतपाल पठेला पर दर्ज मामले का जिक्र करते हुए उनके हक में समर्थन देने की बात कही। लेकिन बैठक में मौजूद कैमिस्ट एसो. के अध्यक्ष एवं व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष राजीव कुमार रिच्ची भटेजा ने करीब 5 माह पहले हुए सुभाष भटेजा सुसाइड केस को लेकर उन पर आरोप लगा डाले।

रिच्ची का कहना था कि उस समय तो व्यापार मंडल ने उनका साथ नहीं दिया। भटेजा पर पर्चा दर्ज करवाने में व्यापार मंडल का ही हाथ था। बात बढ़ती देखकर अशोक कुमार चुघ ने मौका संभाला और मुद्दे की बात करने को कहा। उसने रिच्ची को दिलासा देते हुए कहा कि उसके साथ धक्का हुआ था। तब कहीं जाकर कुछ मामला शांत हुआ जिसके बाद नेताओं ने शहर के गण्यमान्य लोगों से मिलकर यह पर्चा रद्द करवाने का फैसला किया और प्रस्ताव पारित किया। उन्होंने कहा कि वह हलका विधायक रोजी बरकंदी, पूर्व विधायक करण कौर बराड़, भाई हरनिरपाल कुक्कू से मिलकर इस मसले का हल करने को कहेंगे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन