लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मैंबर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मैंबर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर
You Are HereLatest News
Sunday, January 14, 2018-12:08 PM

राजपुरा(निर्दोष, चावला): सी.आई.ए. पुलिस पटियाला-2 की तरफ से लूट की योजना बनाते समय पकड़े गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंधित 3 सदस्यों रविंद्रपाल, राजू व बबलू को राजपुरा की अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने तीनों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर नशीला पाऊडर बरामद करने का दावा किया है। इतना ही नहीं पुलिस राजस्थान जाएगी जहां पर असला छिपाकर रखे होने की आशंका है। 


 जानकारी के अनुसार बीते दिनों सी.आई.ए. पटियाला-2 ने एक सूचना के आधार पर छापेमारी कर राजपुरा-अंबाला रोड पर मिड वे ढाबे के नजदीक लारेंस बिश्नोई गैंग के 3 सदस्यों को काबू किया था, जबकि 2 आरोपी भागने में सफल हो गए थे। पुलिस का कहना है कि जिस समय आरोपियों को पकड़ा गया था, उस समय आरोपी लूट की योजना बना रहे थे। 
 

आरोपियों के इरादे काफी खतरनाक थे क्योंकि हथियारों से लैस कुछ लोगों को सुपारी लेकर जान से मारने की योजना को अंजाम दिया जाना था, लेकिन इससे पहले ही वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिनसे पुलिस ने 2 पिस्तौल और 9 कारतूस भी बरामद कर लिए थे। बताया जाता है कि पुलिस रिमांड के दौरान पकड़े गए रविंद्रपाल, बबलू व राजू से पूछताछ के दौरान सामने आया कि उन्होंने चंडीगढ़ से आने के दौरान गांव शामदू को जाती जगह पर अपने साथियों की मदद से नशीला पाऊडर छिपाकर रखा हुआ है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 520 ग्राम नशीली पाऊडर भी बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान अहम सुराग मिलने की संभावना है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन