पति के अधूरे विकास कार्यों को पूरा करना मेरे जीवन का लक्ष्य:कविता खन्ना

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Nov, 2017 02:44 PM

kavita khanna says fulfilling my husband unfinished development works

मेरे जीवन का अब एकमात्र लक्ष्य गुरदासपुर लोकसभा हलका में अपने स्वर्गीय पति सांसद विनोद खन्ना के इस हलके के विकास संबंधी अधूरे सपनों को पूरा करना है। पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में मुझे पार्टी उम्मीदवार बनाती है या नहीं, यह मेरे लिए महत्व नहीं रखता,...

गुरदासपुर(विनोद): मेरे जीवन का अब एकमात्र लक्ष्य गुरदासपुर लोकसभा हलका में अपने स्वर्गीय पति सांसद विनोद खन्ना के इस हलके के विकास संबंधी अधूरे सपनों को पूरा करना है। पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में मुझे पार्टी उम्मीदवार बनाती है या नहीं, यह मेरे लिए महत्व नहीं रखता, बल्कि मेरे लिए यह महत्व रखता है कि विनोद खन्ना ने जो लक्ष्य निर्धारित कर रखे थे, मैं उन्हें कैसे पूरा करूं। यह उल्लेख गुरदासपुर लोकसभा हलके से 4 बार सांसद रह चुके विनोद खन्ना की पत्नी तथा भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी मैंबर कविता खन्ना ने भाजपा नेता बालकिशन मित्तल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए किया।

कविता खन्ना ने कहा कि मैं 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा हाईकमान से पार्टी उम्मीदवार बनाने की मांग जरूर करूंगी,परंतु पार्टी जो भी निर्णय लेगी, उसे स्वीकार करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है। लोकसभा चुनाव के अलावा भी इस हलके के कुछ महत्वपूर्ण काम, जो विनोद खन्ना करना चाहते थे, उन्हें पूरा करने के लिए मैं दिन-रात एक कर रही हूं। उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण काम धारीवाल की सरकारी वूलन मिल को पुन: बेहतर ढंग से चलाना है। इस मिल के पास सभी साधन हैं,आधुनिक मशीनरी है तथा योग्य कारीगर भी उपलब्ध हैं।

इस संबंधी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मेरी कई बार मुलाकात हो चुकी है जिसके जल्द ही सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि इस इलाके में बेरोजगारी दूर करने के लिए बड़े उद्योग लगाना जरूरी है। इसके लिए पंजाब तथा केन्द्र सरकार को मिल कर औद्योगिक नीति बनानी होगी, जो रोजगार के साधन उपलब्ध करवा सके। उन्होंने स्पष्ट किया कि लोकसभा चुनाव लडऩा मेरा अंतिम लक्ष्य नहीं है, मैं इलाके के सर्वपक्षीय विकास के लिए जो भी हो सकेगा, जरूर करूंगी। विनोद खन्ना के कई मित्र इस संबंधी मुझसे सहयोग कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!