पति के अधूरे विकास कार्यों को पूरा करना मेरे जीवन का लक्ष्य:कविता खन्ना

  • पति के अधूरे विकास कार्यों को पूरा करना मेरे जीवन का लक्ष्य:कविता खन्ना
You Are HereLatest News
Monday, November 27, 2017-2:44 PM

गुरदासपुर(विनोद): मेरे जीवन का अब एकमात्र लक्ष्य गुरदासपुर लोकसभा हलका में अपने स्वर्गीय पति सांसद विनोद खन्ना के इस हलके के विकास संबंधी अधूरे सपनों को पूरा करना है। पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में मुझे पार्टी उम्मीदवार बनाती है या नहीं, यह मेरे लिए महत्व नहीं रखता, बल्कि मेरे लिए यह महत्व रखता है कि विनोद खन्ना ने जो लक्ष्य निर्धारित कर रखे थे, मैं उन्हें कैसे पूरा करूं। यह उल्लेख गुरदासपुर लोकसभा हलके से 4 बार सांसद रह चुके विनोद खन्ना की पत्नी तथा भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी मैंबर कविता खन्ना ने भाजपा नेता बालकिशन मित्तल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए किया।

कविता खन्ना ने कहा कि मैं 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा हाईकमान से पार्टी उम्मीदवार बनाने की मांग जरूर करूंगी,परंतु पार्टी जो भी निर्णय लेगी, उसे स्वीकार करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है। लोकसभा चुनाव के अलावा भी इस हलके के कुछ महत्वपूर्ण काम, जो विनोद खन्ना करना चाहते थे, उन्हें पूरा करने के लिए मैं दिन-रात एक कर रही हूं। उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण काम धारीवाल की सरकारी वूलन मिल को पुन: बेहतर ढंग से चलाना है। इस मिल के पास सभी साधन हैं,आधुनिक मशीनरी है तथा योग्य कारीगर भी उपलब्ध हैं।

इस संबंधी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मेरी कई बार मुलाकात हो चुकी है जिसके जल्द ही सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि इस इलाके में बेरोजगारी दूर करने के लिए बड़े उद्योग लगाना जरूरी है। इसके लिए पंजाब तथा केन्द्र सरकार को मिल कर औद्योगिक नीति बनानी होगी, जो रोजगार के साधन उपलब्ध करवा सके। उन्होंने स्पष्ट किया कि लोकसभा चुनाव लडऩा मेरा अंतिम लक्ष्य नहीं है, मैं इलाके के सर्वपक्षीय विकास के लिए जो भी हो सकेगा, जरूर करूंगी। विनोद खन्ना के कई मित्र इस संबंधी मुझसे सहयोग कर रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!