जाखड़ ने मनमोहन सिंह सहित सर्वोच्च नेताओं से दिल्ली में की बैठक

  • जाखड़ ने मनमोहन सिंह सहित सर्वोच्च नेताओं से दिल्ली में की बैठक
You Are HereLatest News
Monday, December 18, 2017-5:53 PM

जालंधर(धवन) : पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह सहित सर्वोच्च नेताओं से मुलाकात की है। कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए रात्रि भोज में शामिल हुए जाखड़ ने डा. मनमोहन सिंह से भी मुलाकात की।

कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं ने जाखड़ को गुरदासपुर लोकसभा सीट का उपचुनाव जीतने पर बधाई दी। केंद्रीय नेताओं ने पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह नेतृत्व में कांग्रेस को कार्पोरेशन व नगर कौंसिल चुनाव में मिली जीत पर मुबारकबाद भी दी। जाखड़ ने केंद्रीय नेताओं को बताया कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा राज्य को सुधारने तथा आॢथक रूप मजबूत बनाने के लिए शुरू किए हुए कामों को लोगों ने सराहा है तथा कांग्रेस सरकार ने काफी हद तक भ्रष्टाचार पर भी रोक लगाने में कामयाबी हासिल की है। 

जाखड़ ने गांधी परिवार द्वारा दिए गए रात्रि भोज में राहुल गांधी को भी पंजाब में कार्पोरेशन चुनाव में पार्टी को मिली भारी जीत की जानकारी दी। उन्होंने राहुल को बताया कि कांग्रेस का वोट बैंक राज्य में मजबूत है तथा पार्टी अब 2019 के लोकसभा के आम चुनावों में भी शानदार सफलता हासिल करेगी। राहुल द्वारा किए रात्रि भोज में राज्य से अनेकों कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया था। जाखड़ ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब तथा देश के अन्य भागों में अपना आधार पूरी तरह से गंवा लिया है जबकि अकाली दल की नकारात्मक सोच को देखते हुए मतदाताओं ने उन्हें ठुकरा दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह ने कांग्रेस सरकार को सुशासन देने व पंजाब को आॢथक तौर पर मजबूत बनाने का मंत्र जाखड़ को दिया। 

जाखड़ ने कहा कि अकाली दल को अब लोग मुंह लगाने वाले नहीं है। कांग्रेस 2019 में होने वाले आम चुनावों को भी आसानी से जीत लेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गाधी के हाथों पार्टी की कमान आने के बाद कांग्रेस में मजबूती आई है। नौजवान वर्ग कांग्रेस के साथ जुड़ा है, जिसकी झलक कार्पोरेशन चुनाव में देखने को मिली। जाखड़ ने रात्रि भोज में कांग्रेस की संरक्षिका सोनिया गांधी से भी मिल कर उनका आशीर्वाद लिया। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन