स्कूल में मासूम बच्चे को मच्छरों के काटने से परिजनों में आक्रोश

  • स्कूल में मासूम बच्चे को मच्छरों के काटने से परिजनों में आक्रोश
You Are HereLatest News
Sunday, November 05, 2017-12:17 PM

होशियारपुर (अमरेन्द्र): फगवाड़ा रोड पर स्थित भठिया ब्राह्मणां गांव के जसविन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि उसके 8 वर्षीय बेटे मनप्रीत सिंह को स्कूल में मच्छरों/मक्खियों ने काट कर घायल कर दिया है। जब इस संबंध में स्कूल जाकर शिकायत की तो प्रबंधन ने उनके साथ बदसलूकी की। दूसरी तरफ स्कूल के प्रिंसीपल विलियम ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए परिजनों के खिलाफ पुरहीरां पुलिस चौकी में शिकायत दे दी। पुरहीरां पुलिस चौकी ने दोनों ही पक्षों को सोमवार को पुलिस चौकी में आने को कहा है।

पीड़ित बच्चे मनप्रीत सिंह के पिता जसविन्द्र सिंह व माता रंजीत कौर ने बताया कि शुक्रवार को मनप्रीत जब स्कूल से घर पहुंचा तो दर्द से कराह रहा था। जब उससे पूछा तो बताया कि स्कूल में मच्छरों ने उसकी पीठ पर कई स्थानों पर काट लिया है।

मनप्रीत के बीमार पड़ जाने पर वे लोग सेंट मैथ्यू स्कूल शिकायत लेकर गए तो स्कूल प्रबंधकों ने बात सुनने की बजाय उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यही नहीं उनके खिलाफ पुरहीरां पुलिस चौकी में शनिवार को शिकायत कर दी। आज वे लोग पुलिस चौकी पहुंचे तो स्कूल प्रबंधन की तरफ से किसी के न पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें सोमवार को फिर से आने को कहा है। रजनों ने पुलिस को चेतावनी दी कि स्कूल में साफ-सफाई न होने से मच्छरों की भरमार है अत: उनके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए।

क्या कहते हैं प्रिं. विलियम
सम्पर्क करने पर प्रिं. विलियम ने कहा कि शनिवार को परिजन स्कूल परिसर में पहुंच कर न सिर्फ चपरासी व सुरक्षा गार्ड बल्कि स्टाफ के साथ भी गलत तरीकों से पेश आए। हमने इसकी शिकायत पुलिस चौकी में की है। बच्चे को स्कूल में नहीं बल्कि बाहर मच्छरों ने काटा है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!