गुरु रविदास आयुर्वैदिक यूनिवर्सिटी में नियमों के विपरीत रखे कर्मियों की होगी जांच : अरोड़ा

  • गुरु रविदास आयुर्वैदिक यूनिवर्सिटी में नियमों के विपरीत रखे कर्मियों की होगी जांच : अरोड़ा
You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-12:55 PM

होशियारपुर (अश्विनी): जिले से संबंधित समस्त विधायकों ने विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा के नेतृत्व में चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह और मैडीकल शिक्षा अनुसंधान व स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म महिंद्रा से भेंट की तथा होशियारपुर में स्थापित गुरु रविदास आयुर्वैदिक यूनिवॢसटी को शिफ्ट न किए जाने संबंधी बात की। विधायक अरोड़ा ने बताया कि इस मौके पर विधायक पवन कुमार आदिया, संगत सिंह गिलजियां, रजनीश बब्बी, डा. राज कुमार व विधायक अरुण डोगरा भी उनके साथ थे। 

श्री अरोड़ा ने बताया कि विधायकों द्वारा यूनिवर्सिटी को शिफ्ट न किए जाने संबंधी आग्रह को मानते हुए मुख्यमंत्री ने सभी को आश्वस्त किया कि यूनिवॢसटी को शिफ्ट नहीं किया जाएगा व यूनिव4सिटी में जो भी कमियां हैं उन्हें दूर किया जाएगा। इसके साथ-साथ उन्होंने इस बात की तरफ भी इशारा किया है कि यूनिवर्सिटी में भर्ती दौरान हुई अनियमितताओं की जांच की जाएगी और आरोपियों पर कार्रवाई होगी। इस उपरांत उन्होंने श्री मङ्क्षहद्रा से भेंट की,  उन्होंने ने भी यूनिवॢसटी को शिफ्ट न किए जाने का विश्वास दिलाया है। 

उनके अनुसार मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह इस संबंधी फैली अफवाहों पर विराम लगाने के लिए 29 नवम्बर को विधानसभा सत्र दौरान बयान भी देंगे। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी होशियारपुर का मान है और इसके साथ होशियारपुर का शैक्षणिक विकास जुड़ा हुआ है, इसलिए इसके विकास के लिए और भी प्रयास किए जाएंगे व यूनिवर्सिटी की कमियों को दूर करने के साथ-साथ अनियमितताओं के तहत की गई भर्ती की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!