गैस सिलैंडर की बढ़ी कीमतों से जनता निराश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Nov, 2017 01:09 PM

gas cylinders increased prices  people disappointed

तेल मार्कीट कंपनियों द्वारा आज गैस सिलैंडरों की बढ़ाई गई कीमत से देश भर के आम लोगों में एक बार फिर सरकार प्रति गुस्सा पाया जा रहा है।

मोगा (ग्रोवर): तेल मार्कीट कंपनियों द्वारा आज गैस सिलैंडरों की बढ़ाई गई कीमत से देश भर के आम लोगों में एक बार फिर सरकार प्रति गुस्सा पाया जा रहा है। बिना सबसिडी वाले सिलैंडरों की कीमतों में की 93 रुपए 50 पैसे तथा सबसिडी वाले सिलैंडर की कीमत में किए गए 4 रुपए 56 पैसे की बढ़ौतरी को आम जनता पर बोझ करार देते हर वर्ग से संबंधित लोगों ने इस मामले पर सरकार की तीखे शब्दों में निंदा की है।

सबसिडी द्वारा लोगों के खाते में ही वापस आएंगे पैसे : अविनाश गुप्ता
मोगा गैस सॢवस के मालिक अविनाश गुप्ता ने कहा कि सबसिडी वाले सिलैंडर की कीमत तो जरूर बढ़ी है लेकिन उसके 93 रुपए 50 पैसे पुन: खाते धारकों को वापस मिल जाएंगे। जनता पर इसका बोझ नहीं पड़ेगा।

जनता को महंगाई से राहत दिलाने पर फेल साबित हुई केन्द्र सरकार : हितेश सूद
व्यवसायी हितेश सूद का कहना है कि देश निवासियों से 2014 की लोकसभा चुनाव से पहले महंगाई कम करने के दावों से सत्ता पर काबिज हुई केन्द्र सरकार महंगाई कम करने में फेल साबित हुई है। सरकार द्वारा आए दिन रोजाना इस्तेमाल होने वाली घरेलू वस्तुओं के दामों में बढ़ौतरी कर जनता पर बोझ डाला जा रहा है। 

प्याज व टमाटर के बाद गैस सिलैंडर ने नया बोझ डाला : अजय
व्यापारी अजय कुमार रामूवालिया ने कहा कि पहले ही प्याज व टमाटर की आसमान छूती कीमतों के चलते लोगों के घरेलू रसोई का बजट हिला हुआ है तथा अब गैस सिलैंडर की बढ़ी कीमतों ने आम लोगों पर और बोझ डाल दिया है। 

सरकार रोजाना प्रयोग होने वाली वस्तुओं के रेट कम करे : गगन कंबोज
लजीज फैमिली हाल के संचालक गगन कंबोज ने कहा कि सरकार घरेलू रसोई में आए दिन इस्तेमाल होने वाली वस्तुओं के रेट कम करने की तरफ गंभीरता से विचार-विमर्श करे क्योंकि पहले ही आर्थिक मंदहाली की मार में से गुजर रहे समूचे देश निवासियों के कारोबार ठप्प होकर रह गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!