ए.टी.एम. बदलकर ठग ने हड़पे बुजुर्ग के 60 हजार

  • ए.टी.एम. बदलकर ठग ने हड़पे बुजुर्ग के 60 हजार
You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-10:53 AM

संगरूर(बावा): स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक खपतकार के साथ किसी ठग द्वारा ए.टी.एम. बदलकर ठगी मारने का मामला सामने आया है। 

सेवामुक्त बिजली अधिकारी पवन कुमार गर्ग ने बताया कि उसका खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की लोकल ब्रांच में है। वह 10 जनवरी को कोला पार्क मार्कीट के सामने मयूर होटल की इमारत में लगे ए.टी.एम. से दोपहर के समय 10,000 रुपए की रकम निकलवाने के लिए गया तो उक्त ए.टी.एम. से पैसे नहीं निकले। 

उसने बताया कि इस दौरान एक ठग सामने आया जिसने उसे दोबारा मशीन में ए.टी.एम. डालने के लिए कहा, जिसके कहने पर उसने ए.टी.एम. कार्ड फिर मशीन में डाला। इसके बाद उस ठग व्यक्ति ने उसे कार्ड निकाल कर पकड़ा दिया और अपना ए.टी.एम. कार्ड मशीन में डाला जिसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति घर आ गया। उसने बताया कि करीब 15-20 मिनट बाद जब उसने अपना ए.टी.एम. चैक किया तो उसके पास जो ए.टी.एम था, वह किसी महिला के नाम पर था जिसकी उन्होंने तुरंत बैंक में शिकायत दर्ज करवाई व अपना खाता सील करवा दिया। 


गर्ग ने बताया कि बैंक अधिकारियों ने उसे बताया कि उसके खाते से 30 हजार रुपए किसी अमृतपाल सिंह मालेरकोटला के खाते में ट्रांसफर हो गए हैं और उन्हीं पैसों को शहीद भगत सिंह चौक में लगे ए.टी.एम. से निकलवा लिया गया है। उसने बताया कि उक्त मामले की शिकायत थाना सिटी संगरूर को दे दी गई है। इसके बाद जब उसने बैंक की पासबुक में एंट्री करवाई तो उनके ए.टी.एम. से पहले 20 हजार रुपए, फिर 10 हजार रुपए नकद भी निकाले गए थे। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन