दुकानदार से मारपीट करने वाले 3 नामजद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Dec, 2017 02:18 PM

fir against 3 accused

अड्डा सरां में चोरी की नीयत से सैनेटरी स्टोर में घुस कर दुकानदार के साथ मारपीट करने के आरोप में टांडा पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला मारपीट के शिकार दुकानदार करतार सिंह पुत्र मुंदरी राम निवासी हम्बड़ा के बयान के आधार...

टांडा-उड़मुड़ (पंडित): अड्डा सरां में चोरी की नीयत से सैनेटरी स्टोर में घुस कर दुकानदार के साथ मारपीट करने के आरोप में टांडा पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला मारपीट के शिकार दुकानदार करतार सिंह पुत्र मुंदरी राम निवासी हम्बड़ा के बयान के आधार पर जसवीर सिंह पुत्र मिट्ठा राम निवासी हम्बड़ा व 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है।

पुलिस को दिए गए बयान में करतार सिंह ने बताया कि बीती शाम जब वह अपनी दुकान पर मौजूद था तो 2 लोग उसकी दुकान पर आकर उससे किसी सामान की मांग करने लगे। जब वह उनके लिए सामान निकालने के लिए पीछे गया तो उनमें से एक ने उनके गल्ले में से पैसे निकालने की कोशिश की। जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन दोनों ने हाथापाई की। इतने में उनका तीसरा साथी भी वहां आ गया जिसने अपना मुंह ढका हुआ था। नकाबपोश ने उस पर दातर से वार करके घायल कर दिया।

नकाबपोश ने भागते समय उसके गल्ले से पैसे निकालने की कोशिश की। हाथापाई में नकाबपोश के मुंह से कपड़ा उतर गया जोकि उनके गांव का ही जसवीर निकला। शोर मचाने पर उनकी दुकान पर काम करने वाला कारिंदा दिनेश भी वहां आ गया तो सभी वहां से फरार हो गए। भागते समय सीढिय़ों से गिरने से जसवीर के सिर पर चोट लग गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!