घरेलू विवादःससुरालजनों ने दामाद का कर दिया यह हाल

  • घरेलू विवादःससुरालजनों ने दामाद का कर दिया यह हाल
You Are HereLatest News
Friday, January 12, 2018-2:14 PM

कोटईसे खां(स.ह.): ससुरालजनों द्वारा सोए हुए पुलिसिया दामाद को अचानक हमला कर गंभीर रूप में घायल कर दिया। सिविल अस्पताल कोटईसे खां में उपचाराधीन पुलिसिया दामाद दलजीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी गांव गोलूवाला थाना फतेहगढ़ पंजतूर ने बताया कि वह पंजाब पुलिस में बतौर सिपाही थाना फतेहगढ़ पंजतूर में तैनात है और उसकी ड्यूटी सम्मन तामील करवाने पर लगी हुई है।

दलजीत ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका पत्नी सर्बजीत कौर के साथ घरेलू तकरार हुआ था और आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे जब वह सोया हुआ था तो अचानक उसके कमरे में साला गुरनाम सिंह, उसका पुत्र कनवरप्रीत सिंह अपने साथ लाए 4-5 अज्ञात व्यक्तियों को लेकर आ गया तथा दरवाजा अंदर से बंद कर पिस्तौल की नोक पर उससे बेसबैट व तेजधार हथियारों से मारपीट करने लगे। इस दौरान शोर मचाने पर कुछ रिश्तेदार तथा आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए।

इस पर वे लोग उसकी पत्नी को साथ लेकर चले गए। दलजीत सिंह ने बताया कि हमला करने वाले जाते समय उसके कमरे में पड़े सरकारी सम्मन भी फाड़ कर फैंक गए। घायल दलजीत सिंह को उसके दोस्त ने इलाज के लिए सिविल अस्पताल कोटईसे खां में दाखिल करवाया। जांच अधिकारी थानेदार अवनीत सिंह ने कहा कि इस वारदात की जांच कर रहे हैं तथा जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन