धुंध के कारण ट्रेनों का टाइमटेबल लडख़ड़ाया, यात्री परेशान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Nov, 2017 09:13 AM

due to the mist  the timetable of trains

विगत कुछ दिनों से धुंध ने लगभग सभी रेलगाडिय़ों के चक्के धीमे कर रखे हैं जिसका खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है। हालात ये हैं कि अभी तक रेलगाडिय़ों का टाइमटेबल लडख़ड़ाया हुआ है, जिससे यात्री सकते में हैं।

अमृतसर (जशन): विगत कुछ दिनों से धुंध ने लगभग सभी रेलगाडिय़ों के चक्के धीमे कर रखे हैं जिसका खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है। हालात ये हैं कि अभी तक रेलगाडिय़ों का टाइमटेबल लडख़ड़ाया हुआ है, जिससे यात्री सकते में हैं।

सूत्रों का कहना है कि इसके टाइम टेबल को पूरी तरह से ढर्रे पर आने में अभी और समय लग सकता है। वहीं दूसरी ओर तेजी से बदले मौसम ने कुछ दिनों में ठंड को और बढ़ा दिया है। इसके चलते रेल यात्रियों को घंटों कड़ी ठंड में अपनी रेलगाडिय़ों का इंतजार करना पड़ रहा है। वहीं गुरुवार को भी अमृतसर रेलवे स्टेशन पर काफी गहमा-गहमी का माहौल रहा। धुंध के कहर से लगभग सभी रेलगाडिय़ों की लेट-लतीफी जारी थी। रेल यात्री ठिठुरती हुई ठंड में प्लेटफार्मों पर अपनी रेलगाडिय़ों का इंतजार करते दिखे। 

जानकारी के अनुसार अमृतसर-दिल्ली को जाने वाली महत्वपूर्ण रेलगाड़ी शान-ए-पंजाब को रेलवे प्रशासन ने रद्द कर दिया। इसके अलावा नई दिल्ली से जालंधर सिटी को आने वाली रेलगाड़ी सिटी एक्सप्रैस नंबर 14681 को भी रद्द कर दिया गया। रेलगाड़ी संख्या 12460 अमृतसर से नई दिल्ली जाने वाली रेलगाड़ी को रेलवे प्रशासन ने रद्द कर दिया।

इसके अतिरिक्त रेलवे प्रशासन ने शुक्रवार को रेलगाड़ी संख्या-12459 न्यू दिल्ली से अमृतसर को रद्द करने की घोषणा कर दी है। वहीं विगत दिवस उत्तर रेलवे की वी.वी.आई.पी. कहलाने वाली शताब्दी रेलगाड़ी जो विगत दिवस अपने तय समय से 9 घंटे के लगभग देरी से आई थी, गुरूवार को दोपहर अपने तय समय से मात्र आधा घंटा देरी से पहुंची। कुल मिलाकर गुरूवार का दिन भी रेल यात्रियों पर किसी कहर से कम नहीं रहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!