विकास के दावे खोखले,वार्ड नंबर 16 में सुविधाओं का अभाव

  • विकास के दावे खोखले,वार्ड नंबर 16 में सुविधाओं का अभाव
You Are HereLatest News
Thursday, November 23, 2017-12:54 PM

होशियारपुर(जैन): समय-समय की सरकारों द्वारा भले ही विकास के लंबे-लंबे वायदे व दावे किए जाते रहे हैं लेकिन वार्ड नंबर 16 के मोहल्ला बन्ने शाह वासियों को इससे कोई सरोकार नहींं। नगर निगम का हिस्सा होने के बावजूद यहां की 150-200 लोगों की आबादी को अभी तक सीवरेज, गलियों, नालियों व स्ट्रीट लाइटों की सुविधा उपलब्ध नहीं हुई है। 

इलाका वासियों अमरजीत सिंह, खुशी लाल, दीपक सैनी, अजमेर सिंह, ज्योति, अमरजीत कौर, गीता रानी, कुलविन्द्र कौर, रेणू बाला, सोनू व दलजीत सिंह आदि ने बताया कि सीवरेज व नालियों की व्यवस्था न होने के कारण घरों का गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है जिस कारण दिनभर बदबू का आलम बना रहता है। सड़कों पर बहने वाले गंदे पानी के कारण मच्छर व मक्खियां बीमारियों को बुलावा दे रहे हैं। 

दिन ढलते ही छा जाता है  गहन अंधेरा 
प्रभावित लोगों ने कहा कि मोहल्ले की कच्ची सड़कें गांवों जैसे हालात बयां करती हैं। वे शहर में रहकर गांवों से बदतर जिंदगी बसर करने को मजबूर हैं। दिन ढलते ही इस आबादी में गहन अंधेरा छा जाता है क्योंकि अभी तक यहां स्ट्रीट लाइटों की व्यवस्था नहीं है। लोगों ने कहा कि प्रशासनिक व नगर निगम अधिकारियों के समक्ष बार-बार गुहार लगाने के बावजूद अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रही। उन्होंने नगर निगम से मांग की है कि मोहल्ले की पहल के आधार पर सुध ली जाए। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!