सरकारी गेहूं बांटने को लेकर कांग्रेसियों-भाजपाइयों में तीखी कहासुनी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Nov, 2017 11:24 AM

congressmen and bjp leaders sharing paddy fields

फगवाड़ा में एक बार फि र कांग्रेस व भाजपा नेताओं में आपसी वर्चस्व की राजसी लड़ाई तीखी हो गई है। इसका ज्वलंत उदाहरण तब देखने को मिला जब वार्ड नं.-31 के चाचोकी इलाके में रविवार को छुट्टी वाले दिन सरकारी योजना के तहत गरीबों को बांटी जाने वाली...

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में एक बार फिर कांग्रेस व भाजपा नेताओं में आपसी वर्चस्व की राजसी लड़ाई तीखी हो गई है। इसका ज्वलंत उदाहरण तब देखने को मिला जब वार्ड नं.-31 के चाचोकी इलाके में रविवार को छुट्टी वाले दिन सरकारी योजना के तहत गरीबों को बांटी जाने वाली गेहूं बांटने को लेकर दोनों पार्टियों के नेताओं में खुलेआम तीखी कहासुनी हुई।

प्राप्त ब्यौरे के अनुसार चाचोकी क्षेत्र में वार्ड की भाजपा पार्षद म3दीप कौर अपने पति भाजपा नेता परमजीत सिंह पम्मा के साथ गेहूं बांटने वाले स्थल पर पहुंची कि इसी दौरान वहां पर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान व पूर्व मंत्री जोगिन्द्र सिंह मान अपने समर्थकों सहित पहुंच गए। इसके पश्चात दोनों पक्षों में आपसी कहासुनी हो गई। इस दौरान भाजपा नेता यह दावा कर रहे थे कि सरकारी गेहूं को बांटने का अधिकार इलाके की भाजपा पार्षद मंदीप कौर को है, जबकि पूर्व मंत्री जोगिन्द्र सिंह मान के साथ पहुंचे समर्थकों का दावा है कि अब पंजाब में कै. अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है, इसलिए यह अधिकार अब कांग्रेसी नेताओं को है। 

आपसी सहमति बनी पर सियासी वार जारी 
जारी विवाद के दौरान तब हालात सुखद हो गए जब दोनों पक्षों में आपसी तौर पर सहमति बन गई, लेकिन इसके पश्चात भाजपा नेता परमजीत सिंह चाचोकी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाल दी जो बाद में खासी वायरल हो गई।  इस वीडियो में परमजीत सिंह खुले तौर पर पूर्व मंत्री जोगिन्द्र सिंह मान पर सियासी वार करते हुए कह रहे हैं कि बेहतर होगा कि यदि मान फगवाड़ा के विकास कार्यों को पूरा करवाने में समय बिताएं। वीडियो में परमजीत सिंह चाचोकी द्वारा कई और बातें भी कही गई हैं। 

अब यह सब नहीं चलेगा जोगिंद्र सिंह मान
वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री जोगिंद्र सिंह मान ने कहा है कि विवाद जैसी कोई बात नहीं है। गेहूं का वितरण पूरी तरह से ठीक-ठाक से हो गया है। सरकारी योजनाओं के दौरान खुलेआम अकाली-भाजपा नेता पक्षपात करते रहे हैं, लेकिन अब यह सब नहीं चलेगा क्योंकि गरीबों को उनके अधिकार सम्मान सहित देना कैप्टन सरकार की पहली प्राथमिकता है, थी और सदैव रहेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!