Subscribe Now!

कांग्रेस ने किसानों से ऐंठे 800 करोड़ रुपए, कर्जा माफ किया केवल 170 करोड़ का : सुखबीर

  • कांग्रेस ने किसानों से ऐंठे 800 करोड़ रुपए, कर्जा माफ किया केवल 170 करोड़ का : सुखबीर
You Are HerePunjab
Monday, January 22, 2018-2:08 PM

बरनाला (विवेेक सिंधवानी,गोयल): कांग्रेस ने पंजाब के लोगों के साथ ठगी मारी है। ‘झूठियां सौंहां अते झूठे वादे’ करके ही पंजाब विच कांग्रेस ने सरकार बनाई है। इनको सरकार चलानी नही आती। यह शब्द अकाली दल के अध्यक्ष तथा पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने जिला अकाली दल के अध्यक्ष कुलवंत सिंह कीतू के घर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों की फसलों पर 1 प्रतिशत टैक्स लगाकर उनसे 800 करोड़ का टैक्स वसूल लिया जबकि कर्जा केवल 160-170 करोड़ के करीब माफ किया है, उलटा उन्होंने किसानों से पैसे ऐंठ लिए। इतने पैसे तो हम आते-जाते बरनाला शहर को ही दे गए थे। लोगों के नि:शुल्क सेहत बीमा योजना के कार्ड बनाए गए।

मनप्रीत बादल पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि मनप्रीत कह रहा है कि अकाली पंजाब का खजाना खाली कर गए। उसको तो इकोनोमी के बारे में कुछ भी ज्ञान नहीं। उसे तो केवल शायरी ही करनी आती है। कांग्रेस ने जो लोगों के साथ वायदे किए थे, वे वायदे अब पूरे नहीं हो रहे। बहाना खाली खजाने का बना रहे हैं। कांग्रेस तो अब पंजाब को लूटने में ही लगी हुई है। सभी उद्योगों पर इन्होंने कब्जा कर लिया। हमने अपने 10 वर्षों के शासन दौरान लोगों को अनेक सुविधाएं दीं। 70 हजार करोड़ की सुविधाएं विभिन्न स्कीमों में पंजाब के लोगों को उपलब्ध करवाईं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन