काले धन व राष्ट्रीय सम्पदा लूटने वालों से कांग्रेस का पुराना नाता : तरुण चुघ

  • काले धन व राष्ट्रीय सम्पदा लूटने वालों से कांग्रेस का पुराना नाता : तरुण चुघ
You Are HereLatest News
Thursday, November 09, 2017-5:04 PM

अमृतसर (कमल): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ ने पार्टी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे काला धन विरोधी दिवस पर कहा कि नोटबंदी ने काले धन पर गहरी चोट मारी है और यह नरेन्द्र मोदी सरकार का अंतिम कदम नहीं है। 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने फर्जी नामों के बैंक खातों में कालाधन 8 नवम्बर 2016 के बाद डाला था, उसका हिसाब उन्हें विभिन्न सरकारी एजैंसियों को देना पड़ेगा। मोदी सरकार ने अब बेनामी सम्पत्ति के मालिकों पर शिकंजा कसना शुरू किया है तथा ऐसे तत्वों को लौह हाथों से दबोचा जाएगा। कांग्रेस पार्टी नोटबंदी के विरोध का परिणाम उत्तर प्रदेश में देख चुकी है।

चुघ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने 12.74 लाख करोड़ रुपए घोटालों में लूटे थे। कांग्रेस पार्टी के नेताओं का राष्ट्रीय सम्पदा लूटने वालों से खून का रिश्ता रहता है। इस कारण से कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार, काला धन के खिलाफ मोदी सरकार के हर कदम का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि विश्व बैंक समेत वर्तमान नोबेल पुरस्कार विजेता, प्रख्यात अर्थशास्त्री रिचर्ड थालर ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के हेतु लिए नोटबंदी जैसे फैसले को सही करार दिया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!