नगर कौंसिल के जे.ई. के खिलाफ शिकायत,विकास कार्यों की जांच करवाने की माग

  • नगर कौंसिल के जे.ई. के खिलाफ शिकायत,विकास कार्यों की जांच करवाने की माग
You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-12:22 PM

संगरूर (बावा): नगर कौंसिल संगरूर के पूर्व प्रधान और कौंसलर एडवोकेट महेश कुमार मेशी ने नगर कौंसिल में मंडी बोर्ड के जे.ई. पर धांधलियों व बेनियमियों का आरोप लगाते उसकी तरफ से करवाए विकास कार्यों की पड़ताल करवाने के लिए स्थानीय निकाय मंत्री पंजाब नवजोत सिंह सिद्धू और कार्यसाधक अफसर को लिखित शिकायत की है। 

एडवोकेट महेश कुमार मेशी ने बताया कि जुलाई 2016 में नगर कौंसिल में कोई पक्का जे.ई. नहीं था व इस संबंधी डिप्टी कमिश्नर के बताने पर कौंसिल द्वारा पंजाब मंडी बोर्ड के जे.ई. को विकास कार्य पूरे करने के लिए आरजी तौर पर यहां तैनात करवाया गया था, जो आज तक काम कर रहा है। अब नगर कौंसिल के पास 2 पक्के जे.ई. होने के बाजवूद भी मंडी बोर्ड का जे.ई. अभी भी आरजी तौर पर नगर कौंसिल में अपना काम कर रहा है। 

एडीशनल जे.ई. की तैनाती जुलाई 2016 में हुई थी लेकिन उक्त जे.ई. द्वारा अपने कार्यकाल से पहले के विकास कार्यों को भी अपनी, एम.बी. में दर्ज करके नगर कौंसिल को लाखों रुपए का नुक्सान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि यदि उक्त जे.ई. द्वारा करवाए कार्यों की पड़ताल की जाए तो लाखों रुपए के घोटाले सामने आएंगे। वहीं इस संबंधी एडीशनल जे.ई. का कहना है कि उन पर लगाए जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने जो भी काम करवाए हैं वह कानून के दायरे में रहकर किए हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!