अनधिकृत कालोनियों पर चला निगम का पंजा

  • अनधिकृत कालोनियों पर चला निगम का पंजा
You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-1:18 PM

फगवाड़ा(स.ह.): निगम प्रशासन के बिल्डिंग विभाग द्वारा एक माह पहले क्षेत्र में बनाई गई अनधिकृत कालोनियों को जारी की गई चेतावनी के बाद कार्रवाई की गई।  जानकारी के अनुसार नगर निगम कमिश्नर बख्तावर सिंह के आदेशों के तहत मुख्य पलाही रोड व बाबा गधियां रोड पर काटी गई कालोनियों में उक्त दी गई चेतावनी के बाद कार्रवाई की गई।

यहां वर्णनीय है कि पलाही रोड पर जो कि कारोबारी महत्व रखती है उसके विरुद्ध चंडीगढ़ स्थित मुख्य कार्यालय व इलाका निवासियों द्वारा लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इस अवसर पर एम.टी.पी. धर्मपाल सिंह, गगनदीप शर्मा और अन्य बिल्डिंग इंस्पैक्टर भी उपस्थित थे। इसके अलावा सुखचैन नगर रोड पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने की लगातार की जा रही कोशिश को भी नाकाम करते हुए उस पर बन रही दुकानों को डिच मशीनों की सहायता से गिराया गया। नगर निगम कमिश्नर बख्तावर सिंह व सहायक कमिश्नर सुरजीत सिंह ने सख्ती से चेतावनी देेते हुए कहा कि जो भी कोई सरकारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करेगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पलाही रोड को कमशियल क्षेत्र घोषित होने का इंतजार
पलाही रोड पर लोगों द्वारा प्लाटों पर दुकानें या कमर्शियल बिल्डिंग कमर्शियल   एरिया घोषित करेगी जिसकी सरकार द्वारा योजना बनाई जा रही थी। वहीं नगर निगम इस क्षेत्र में हो रहे गैर-कानूनी कमॢशयल निर्माणों को हटाने के लिए मजबूर हो रहा है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!