नगर कौंसिल द्वारा गौवंश को पकडने का मामला गर्माया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Dec, 2017 12:02 PM

city council boasts case for arrest of govas

नगर कौंसिल द्वारा शहर में गौवंश पकडऩे के नाम पर लेबर को की गई बोगस पेमैंट का मामला दिन-प्रतिदिन गर्माता जा रहा है। इसकी जांच करने के लिए ए.डी.सी. प्रवीन कुमार आज नगर कौंसिल के दफ्तर में पहुंचे और उन्होंने लेबर इंस्पैक्टर और कौंसलरों के बयान दर्ज किए।

बरनाला(विवेक सिंधवानी,गोयल): नगर कौंसिल द्वारा शहर में गौवंश पकडऩे के नाम पर लेबर को की गई बोगस पेमैंट का मामला दिन-प्रतिदिन गर्माता जा रहा है। इसकी जांच करने के लिए ए.डी.सी. प्रवीन कुमार आज नगर कौंसिल के दफ्तर में पहुंचे और उन्होंने लेबर इंस्पैक्टर और कौंसलरों के बयान दर्ज किए।

वर्णनीय है कि कांग्रेसी कौंसलर महेश कुमार लोटा और सफाई सेवकों ने डी.सी. बरनाला को लिखित तौर पर शिकायत दर्ज करवाई थी कि शहर में गौवंश पकडऩे के बदले जो नगर कौंसिल द्वारा पेमैंट की गई है वह बोगस की गई है इसलिए आरोपी अधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। डी.सी. बरनाला ने इसकी जांच ए.डी.सी. को सौंप दी थी।

डी.सी. से मिलने के पश्चात ए.डी.सी. के पास पहुंचे
कौंसलरों का शिष्टमंडल डी.सी. के मिलने के पश्चात ए.डी.सी. प्रवीन कुमार नगर कौंसिल के दफ्तर पहुंचे। बाद में कौंसलर महेश कुमार लोटा और उनके साथी कौंसलर भी वहां पहुंच गए। बंद कमरे में ए.डी.सी. बरनाला ने सैनेटरी इंस्पैक्टर और सैनेटरी दफ्तर के कर्मचारियों के बयान कलमबद्ध किए।

कौंसलरों के शिष्टमंडल ने डी.सी. बरनाला से मिलकर कहा-किया जाए इंसाफ
इससे पहले आज विभिन्न पार्टियों के कौंसलरों का एक शिष्टमंडल डी.सी. बरनाला से फिर मिला। इस शिष्टमंडल में कांग्रेसी कौंसलर महेश लोटा, कुलदीप धर्मा, भारतीय जनता पार्टी के कौंसलर रघुवीर प्रकाश गर्ग, आजाद कौंसलर प्रवीन कुमार बबली, जगराज सिंह पंडोरी और हनी शर्मा शामिल थे। उन्होंने डी.सी. बरनाला से कहा कि जो नगर कौंसलर द्वारा गौवंश पकडऩे के नाम पर पेमैंट की गई है, वह पेमैंट बोगस की गई है। इसकी शिकायत भी पास की गई है पर अभी तक कोई परिणाम नहीं निकला। हमें इंसाफ दिया जाए।

ई.ओ. नहीं थे इसलिए रिपोर्ट सौंपूंगा कल : ए.डी.सी.
जब इस संबंधी ए.डी.सी. प्रवीन कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि आज नगर कौंसिल के ई.ओ. दफ्तर में नही थे और कौंसलर महेश कुमार लोटा के व्यक्तियों के बयान कलमबद्ध करवाना चाहते थे इसलिए डी.सी. बरनाला को रिपोर्ट कल सौंपी जाएगी।

आगामी दिनों में बड़े घोटालों का करेंगे खुलासा
कांग्रेसी कौंसलर महेश कुमार लोटा ने कहा कि जो भ्रष्टाचार विरुद्ध लड़ाई शुरू की गई है, इसको मुकाम पर पहुंचाकर ही हम दम लेंगे। आगामी दिनों में हम बड़े घोटालों का खुलासा करेंगे। एक घोटाले की शिकायत हम कल फिर डी.सी. बरनाला से करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!