ट्रैक्टर चालक ने कुचला मासूम,शव को लेकर DSP दफ्तर पहुंचे परिजन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Nov, 2017 03:12 PM

child dead in road accident

बिशनंदी फाटक के पासजिन्दल कालोनी में अपनी गली में खेल रहे 8 वर्षीय बच्चे संदीप कुमार पुत्र रामनाथ को एक ट्रैक्टर वाला कुचल कर चला गया। यह ट्रैक्टर भट्ठे का था और मिट्टी की लिफ्टिंग कर रहा था। इस घटना उपरांत मृतक बच्चे का पिता रामनाथ पुलिस स्टेशन...

जैतो (जिन्दल): बिशनंदी फाटक के पासजिन्दल कालोनी में अपनी गली में खेल रहे 8 वर्षीय बच्चे संदीप कुमार पुत्र रामनाथ को एक ट्रैक्टर वाला कुचल कर चला गया। यह ट्रैक्टर भट्ठे का था और मिट्टी की लिफ्टिंग कर रहा था। इस घटना उपरांत मृतक बच्चे का पिता रामनाथ पुलिस स्टेशन जैतो में गया। उसने हवलदार गुरिन्द्र सिंह को इस घटना बारे जानकारी दी। रामनाथ ने बताया कि उसने फरीदकोट में अपने बच्चे का थोड़ा-बहुत इलाज करवाया, इलाज के लिए उसने अपनी पत्नी के आभूषण भी बेच दिए। जब उसके पास पैसे खत्म हो गए तो वह बच्चे को लेकर वापस अपने घर आ गया।

आखिर प्रात: इस बच्चे की मौत हो गई। बच्चे का शव लेकर इंसाफ की मांग करते हुए बच्चे के माता-पिता और बस्ती के लोग इकट्ठे होकर डी.एस.पी. दफ्तर पहुंचे और डी.एस.पी. बलविन्द्र सिंह को मिले, तब डी.एस.पी. ने कहा कि इस घटना बारे न तो उनको और न ही एस.एच.ओ. को पता है। उनको आज ही इस घटना बारे पता चला है।

रामनाथ ने यह भी बताया कि जब वह ट्रैक्टर के मालिक (भट्ठे वाले) के पास गए तो उन्होंने न तो ट्रैक्टर वाले का नाम बताया, न ही ट्रैक्टर का कोई नंबर बताया, लगातार बहाने ही लगाते रहे। इस संबंध में डी.एस.पी. ने बताया कि अब यह बात उनके ध्यान में आई है। ट्रैक्टर वाले के खिलाफ पर्चा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाकर केस दर्ज किया जाएगा।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!