Subscribe Now!

चाची ने की बड़ी वारदात, काट दी भतीजी की नसें

  • चाची ने की बड़ी वारदात, काट दी भतीजी की नसें
You Are HerePunjab
Monday, January 22, 2018-7:19 PM

कोटकपूरा(नरिन्द्र): घरेलू लड़ाई-झगड़े से बढ़ती हुई तकरार इतनी शिखर पर पहुंच गई कि नौबत मासूम लड़की की बलि देने तक पहुंच गई, पीड़ित लड़की गुरू गोबिन्द सिंह मैडीकल कालेज और अस्पताल फरीदकोट में जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है, जबकि मासूम पीड़ित की चाची खिलाफ स्थानिक सिटी थाने की पुलिस ने इरादा कत्ल की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। 

डी.एस.पी दफ्तर कोटकपूरा में बुलाई प्रैस कान्फ्रैंस दौरान मनविन्दरबीर सिंह डी.एस.पी और सिटी थाने के एस.एच.ओ के.सी. पराशर ने बताया कि मनप्रीत सिंह निवासी कोटकपूरा के बयानों के आधार पर हरप्रीत कौर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच अफ सर ए.एस.आई गुरजंट सिंह को दिए बयानों में मनप्रीत सिंह ने आरोप लगाया कि उसके छोटे भाई अमनप्रीत की पत्नी हरप्रीत कौर ने उसकी केवल 9 सालों की मासूम बेटी खुशप्रीत कौर को मारने की नीयत के साथ उसकी बाज़ू क ी नसें काट दी। 

शिकायतकत्र्ता अनुसार गत 17 जनवरी को उसकी बेटी खुशप्रीत कौर अपनी सहेलियोंं जैसमीन और कालो के साथ खेल रही थी कि हरप्रीत कौर ने जैसमीन को दुकान से कुछ लेने भेज दिया और मार देने की नीयत के साथ पहले खुशप्रीत के हाथ-पैर व मुुंह बांधकर उसे बॉक्स बैड में बंद कर दिया। कुछ समय बाद उसको बैड में से निकाल कर रसोई में ले जाकर पहले गर्दन दबाने की कोशिश की और फिर चाकू के साथ बाई बाज़ू की नसें क्लाई के पास से काट दी, खुशप्रीत तड़पती रही और तकलीफ न सहते आखिर तड़प-तड़प कर बेहोश हो गई। जांच अफसर ने बताया कि उपचाराधीन खुशप्रीत कौर की हालत नाजुक बनी हुई है। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन