सास-ससुर पर हमला कर किया घायल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Dec, 2017 12:26 PM

attack on inlaws

एक महिला द्वारा अपने बुजुर्ग सास-ससुर पर हमला करने सहित अपनी बच्ची का जबरदस्ती अपहरण करने के मामले में पुलिस स्टेशन पुराना शाला की पुलिस ने महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।

गुरदासपुर(विनोद): एक महिला द्वारा अपने बुजुर्ग सास-ससुर पर हमला करने सहित अपनी बच्ची का जबरदस्ती अपहरण करने के मामले में पुलिस स्टेशन पुराना शाला की पुलिस ने महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस स्टेशन पुराना शाला में पीड़ित बुजुर्ग नरिन्द्र सिंह के बयान दर्ज करने के उपरांत पुलिस स्टेशन मुखी इंस्पैक्टर विश्वानाथ ने बताया कि 17 नवम्बर को मनदीप कौर पत्नी स्व. सतिन्द्र सिंह निवासी नवां पिंड बहादुर ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ तेजधार हथियारों से लैस होकर 7-8 अज्ञात व्यक्तियों के साथ गांव नवां शाला में रहते अपने बुजुर्ग सास-ससुर के घर दाखिल होकर उन पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया और उनके घर रखे कीमती सामान को तोड़ दिया।

पीड़ितों के अनुसार उनके पुत्र की 2008 में मृत्यु हो गई जिसके उपरांत उनकी बहू उनसे संबंध तोड़ कर मायके घर चली गई और मृतक बेटे की छोटी बेटी का पालना-पोषण वह कर रहे थे और अब उनकी बहू ने उनकी 9 वर्षीय पोती का अपहरण करने के इरादे से उन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। 

पुलिस स्टेशन मुखी ने बताया कि हमले के उपरांत हमलावर महिला खुद को चोट लगाकर देर रात्रि 9 बजे के करीब अस्पताल में दाखिल हो गई लेकिन पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के उपरांत पीड़ित बुजुर्ग दम्पति के बयानों पर हमलावर महिला मनदीप कौर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मनदीप कौर सरकारी अस्पताल गुरदासपुर में निगरानी अधीन दाखिल है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!