मदद की आड़ में ए.टी.एम. कार्ड बदल कर 20हजार की नकदी उड़ाई

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Nov, 2017 06:42 AM

a t m  under the guise of help 20 000 cash withdrawal

बस्ती जोधेवाल की गगनदीप कालोनी में शनिवार को अपने 2 पोतों साथ ए.टी.एम. से निकालवाने गए हौजरी कारोबारी का 2 बदमाशों ने कार्ड बदल लिया।

लुधियाना (महेश): बस्ती जोधेवाल की गगनदीप कालोनी में शनिवार को अपने 2 पोतों साथ ए.टी.एम. से निकालवाने गए हौजरी कारोबारी का 2 बदमाशों ने कार्ड बदल लिया।

पता चलने पर उसने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया और उन्हें राहों रोड के एक ए.टी.एम. के बाहर पकड़ने की कोशिश जब उनमें से एक नकदी निकलवा बाहर निकल रहा था,लेकिन वे उसे धक्का माकर फरार हो गए और उसका कार्ड वहीं फैंक गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस के पास की है। गगनदीप कालोनी के रहने वाले विजय की घर में ही हौजरी है। नकदी निकलवाने के लिए दोपहर करीब 3 बजे वह अपने दोनों पोतों के साथ एक्सिस बैंक के ए.टी.एम. पर गया। 

नकदी निकलवाने के लिए उसने अपने बड़े पोते आशु (13) को कार्ड देकर भेज दिया और खुद छोटे पोते के साथ बाहर खड़ा उसका इंतजार करने लगा। तब पहले से ही ए.टी.एम. बूथ में एक युवक मौजूद था, जिसने मदद करने की आड़ में चालाकी से उससे कार्ड बदल लिया और उसका पिन भी जान लिया। 

कई बार ट्राई करने के बावजूद जब ए.टी.एम. से पैसे नहीं निकले तो आशु ने यह बात आकर दादा को बताई। दाता की निगाह जब कार्ड पर पड़ी तो उसे समझने में देर नहीं लगी कि यह उसी युवक का काम है। जो चंद मिनट पहले ही बाहर बाइक पर खड़े अपने दूसरी के साथ वहां से निकल गया है। इस पर वह उस दिशा में हो लिया, जिस तरफ दोनों बदमाश गए थे। रास्ते में आने वाला हर ए.टी.एम. वह चैक करता गया। पीछा करता हुआ जब वह राहों रोड पर पहुंचा तो उसने एस.बी.आई. के ए.टी.एम. बूथ उसी बदमाश को नकदी निकलवाकर बाहर निकलते हुए देखा।

उसने भाग कर उसे पकडऩे की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने उसे धक्का देकर परे धकेल दिया और अपने साथी के साथ फरार हो गया। हालांकि की उसने शोर भी मचाया, लेकिन देखते ही देखते दोनों बदमाशों उसकी आंखों से औझल हो गए।विजय ने बताया कि जब उसका पोता ए.टी.एम. से पैसे निकालने की कोशिश करता था तो वह यही समझता रहा कि वह युवक उसके पोते की मदद कर रहा है। उसे क्या पता था कि मदद के नाम पर युवक धोखे से कार्ड बदल कर उसके खाते से 20,000 रुपए की नकदी निकलवा लेगा जिसका पता उसे मैसेज आने पर चला। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!