नशीले पदार्थों सहित 7 काबू

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Dec, 2017 12:34 PM

7 arrested with drugs powder

पुलिस ने विभिन्न केसों में शराब, गांजा व अफीम के साथ एक महिला सहित 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिंह सिद्धू ने बताया कि थाना सदर संगरूर के पुलिस अधिकारी कुलविन्द्र सिंह ने गश्त दौरान एक व्यक्ति को काबू करके उसके पास से 156...

संगरूर (विवेक सिंधवानी, गोयल): पुलिस ने विभिन्न केसों में शराब, गांजा व अफीम के साथ एक महिला सहित 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिंह सिद्धू ने बताया कि थाना सदर संगरूर के पुलिस अधिकारी कुलविन्द्र सिंह ने गश्त दौरान एक व्यक्ति को काबू करके उसके पास से 156 बोतलें ठेका शराब बरामद की। व्यक्ति की पहचान रूपिंद्र सिंह पुत्र मनजीत सिंह वासी रेतगढ़ के तौर पर हुई। 

इसी तरह से सिटी संगरूर के पुलिस अधिकारी गुरतेज सिंह जब गश्त दौरान बरनाला कैंचियां से बंगूआना बस्ती को जा रहे थे तो सामने से एक स्कूटरी पर 2 व्यक्ति आते दिखाई दिए। पुलिस पार्टी को देखकर वह पीछे मुडऩे लगे। साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से उक्त दोनों व्यक्तियों को काबू करके उनके पास से 120 ग्राम गांजा बरामद किया गया।  उक्त व्यक्तियों की पहचान ईशान शर्मा उर्फ शौंकी पुत्र ईश्वर चंद व राजेश कुमार उर्फ चोपड़ा पुत्र विनोद कुमार वासियान संगरूर के  तौर पर हुई। इनके विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

एक अन्य मामले में सिटी संगरूर के ही थानेदार प्रितपाल सिंह जब पैट्रोल पंप समीप मौजूद थे तो सामने से एक महिला आती दिखाई दी जिसके दाएं हाथ में काला लिफाफा पकड़ा हुआ था। पुलिस पार्टी को देखकर वह पीछे मुडऩे लगी तो पुलिस ने उस महिला को काबू करके उससे 160 ग्राम गांजा बरामद किया। उक्त महिला की पहचान शेरो पत्नी लीला वासी संगरूर के तौर पर हुई। इसी तरह से थाना भवानीगढ़ के हवलदार जरनैल सिंह जब गश्त दौरान नानकसर मोहल्ला भवानीगढ़ में मौजूद थे तो मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति आता दिखाई दिया जिसने मोटरसाइकिल पर एक थैला पैट्रोल की टैंकी पर रखा हुआ था।

शक के आधार पर जब उसको रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें से 12 बोतलें शराब की बरामद हुईं। आरोपी की पहचान बूटा सिंह पुत्र गुरदेव सिंह वासी भवानीगढ़ के तौर पर हुई। एक अन्य मामले में मूनक थाने के पुलिस अधिकारी सतगुरु जब पुलिस पार्टी सहित सलेमगढ़ में मौजूद थे तो एक व्यक्ति को काबू करके उससे डेढ़ सौ ग्राम अफीम बरामद की गई।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान दीपक शर्मा पुत्र बनारसी दास वासी बुढखेरा हरियाणा के  तौर पर हुई। वहीं थाना भदौड़ के थानेदार बलविन्द्र सिंह ने बताया कि गश्त दौरान पुलिस पार्टी जब गांव मझूके के सूए के पुल समीप जा रही थी तो एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। शक के आधार पर तलाशी लेने पर उससे 70 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!