मोबाइल छीनने वाले 2 लुटेरे काबू, पुलिस रिमांड पर भेजा

  • मोबाइल छीनने वाले 2 लुटेरे काबू, पुलिस रिमांड पर भेजा
You Are HereLatest News
Thursday, January 11, 2018-11:24 AM

मोगा (आजाद): थाना सिटी साऊथ के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह ने बताया कि मेन बाजार मोगा से मोबाइल छीनने वाले 2 युवकों को काबू कर उनसे छीना गया एक मोबाइल बरामद किया गया। मनीम का काम करते अनुपम कुमार ने पुलिस को सूचित किया कि जब वह रेलवे पुल के पास खड़ा था तो 2 अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लुटेरे आए और उसका मोबाइल छीनकर ले गए। इसी दौरान जुगराज सिंह निवासी गांव रौंता ने सूचित किया कि जब वह दोना मंडी गेट नंबर-1 के पास जा रहा था तो 2 मोटरसाइकिल सवार अज्ञात लुटेरे उसका भी मोबाइल छीनकर ले गए।

मामले को गंभीरता से लेते हुए सहायक थानेदार कुलदीप सिंह को पुलिस पार्टी सहित अज्ञात लुटेरों को काबू करने के लिए भेजा गया। उन्होंने प्रताप रोड चौक पर दोनों अज्ञात लुटेरे जो मोबाइल बिक्री करने जा रहे थे, दबोच लिए। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मनदीप सिंह निवासी गांव बलखंडी व जगजीत सिंह निवासी गांव लंघेयाना बताया।

कथित लुटेरों से छीना गया एक मोबाइल बरामद करने के बाद दोनों के खिलाफ थाना सिटी साऊथ मोगा में लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया गया। आज उन्हें सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने अदालत में पेश किया, जहां से उक्त दोनों आरोपियों को 1 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया। सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि पूछताछ दौरान और भी कई वारदातों के सामने आने की संभावना है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन