दर्दनाक हादसाःबेकाबू ट्रक ने मारी स्कूटर को टक्कर, 2 की मौत

  • दर्दनाक हादसाःबेकाबू ट्रक ने मारी स्कूटर को टक्कर, 2 की मौत
You Are HereLatest News
Monday, January 08, 2018-7:37 AM

तरनतारन(रमन): जिला तरनतारन की सब-डिवीजन पट्टी में गत शाम को अपना संतुलन खो गलत साइड से आए ट्रक ने 2 घरों के चिराग सदा के लिए बुझा दिए। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कूटर पर जा रहे दोनों व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्रक  चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार गत 7 बजे खेमकरण-पट्टी रोड पर एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटर पर सवार होकर जा रहे मनदीप सिंह पुत्र अमरजीत सिंह और मास्टर जसविंदर सिंह पुत्र बिक्कर सिंह निवासी पट्टी को उस समय अपनी चपेट में ले लिया जब वे पट्टी की ओर जा रहे थे। दोनों जब पैट्रोल पंप के समीप पहुंचे तो आगे से आ रहे ट्रक जिसे अज्ञात व्यक्ति चला रहा था, ने अपना संतुलन खो दिया व सामने से आ रहे स्कूटर में जा टकराया, जिससे मनदीप सिंह और जसविंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी राजेश कुमार कक्कड़ ने पहुंच कर ट्रक को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई शुरू क र दी। पट्टी के सिविल अस्पताल में मृतकों के परिवारों के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। थाना प्रभारी राजेश कक्कड़ ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम लिए सिविल अस्पताल पट्टी में रखे गए हैं। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन