काला धन जुटाने की मिली सूचना, 2 व्यापारिक घरानों पर आयकर विभाग का छापा

  • काला धन जुटाने की मिली सूचना, 2 व्यापारिक घरानों पर आयकर विभाग का छापा
You Are HerePunjab
Friday, March 04, 2016-9:51 AM

खन्ना : विभाग को टैक्स दिए बिना काला धन जुटाने की मिली सूचना के आधार पर आयकर विभाग ने खन्ना में 2 व्यापारिक घरानों पर आज भारी दल-बल सहित छापेमारी की है।

आयकर विभाग के अधिकारी इन 2 घरानों के व्यापारिक प्रतिष्ठानों में बाद दोपहर तकरीबन 3 बजे दाखिल हुए। बड़े स्तर पर किए जा रहे इस सर्वे में खन्ना के कांसल और गर्ग परिवार के व्यापारिक प्रतिष्ठान शामिल हैं। दोनों ग्रुपों के 3-3 व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर विभाग की टीम ने एक साथ प्रवेश किया। इस दौरान पुलिस फोर्स भी उनके साथ थी।

आयकर अधिकारी जरनैल सिंह से फोन पर बात करने पर उन्होंने बताया कि अधिकारी छानबीन में लगे हुए हैं जो देर रात तक चल सकती है। आज की छापों की कार्रवाई में टीम ने अमलोह रोड स्थित कांसल फीड, इसी ग्रुप की ललहेड़ी रोड पर स्थित एक फैक्टरी और नई अनाज मंडी में दुकान पर दबिश दी। इसी दौरान 3 अन्य टीमों ने अनाज मंडी में वरिंद्र कुमार गुड्डू एंड कम्पनी, भट्टियां में श्री गणेश फ्लोर मिल और अमलोह रोड पर एक फैक्टरी में प्रवेश किया।

विभाग की इस कार्रवाई में करीब 50-60 अधिकारी और कर्मचारी शामिल हैं जिसका नेतृत्व एडीशनल कमिश्नर हरजिंद्र सिंह, डिप्टी कमिश्नर प्रियंका सिंगला, आई.टी.ओ. जरनैल सिंह, नरिंद्र टंडन, रमनजीत, दविन्द्र वधवा, मनदीप कालड़ा, इंद्रजीत भसीन, गुरमेल सिंह, वसीक अहमद, हैप्पी व लोकेश गर्ग आदि अधिकारी कर रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!