कांग्रेस से चुनावी वायदे पूरे करवाने को लेकर भाजपा का धरना, की नारेबाजी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jan, 2018 10:30 AM

strike by the by bjp

भाजपा कपूरथला ने आज प्रदेश में सत्तारूढ़ कै. अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार द्वारा गत वर्ष हुए विधान सभा चुनाव दौरान राज्य की जनता से किए चुनावी वायदे पूरे न करने के रोष के तौर पर जिलाध्यक्ष शाम सुंदर अग्रवाल की अध्यक्षता में पुरानी...

कपूरथला (गुरविन्द्र कौर/मल्ली): भाजपा कपूरथला ने आज प्रदेश में सत्तारूढ़ कै. अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार द्वारा गत वर्ष हुए विधान सभा चुनाव दौरान राज्य की जनता से किए चुनावी वायदे पूरे न करने के रोष के तौर पर जिलाध्यक्ष शाम सुंदर अग्रवाल की अध्यक्षता में पुरानी कचहरी के बाहर धरना दिया व मांगों संबंधी जमकर नारेबाजी की। इस दौरान मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह के नाम एक मांग पत्र डी.सी. मोहम्मद तैयब को सौंपा गया। अपने संबोधन में जिलाध्यक्ष शाम सुंदर अग्रवाल व पूर्व इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट चेयरमैन उमेश शारदा ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के दौरान लोगों से बहुत सारे वायदे किए थे पर सरकार बनते ही सारे वायदे भूल गई।

जिलाध्यक्ष अग्रवाल ने धरने दौरान कहा कि कै. अमरेंद्र किसानों से किए वायदे अनुसार उनका पूरा कर्जा माफ करें व आत्महत्याएं करने वाले किसानों के परिवारों को 10 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर दें। इतना ही नहीं कुदरती आफतों से हुए नुक्सान का 20000 रुपए प्रति एकड़ के हिसाब से मुआवजा भी दिया जाए। इसके साथ ही आत्महत्याएं कर चुके किसानों के बच्चों को फ्री शिक्षा व फ्री होस्टल की सुविधा भी दी जाए, वहीं उन मृतक किसानों की विधवाओं के लिए स्किल डिवैल्पमैंट केंद्र खोले जाएं व 5 लाख रुपए का लाइफ हैल्थ बीमा किया जाए। उन्होंने यह भी मांग की कि कै. अमरेंद्र दलितों, नौजवानों, महिलाओं, उद्योगों व कर्मचारियों से किए वायदों को भी जल्द से जल्द पूरा करे।

पंजाब के लोगों के हितों की रक्षा के लिए आंदोलन करने से गुरेज नहीं करेगी भाजपा : शारदा  
इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट चेयरमैन उमेश शारदा ने चेतावनी देते हुए कहा कि उपरोक्त मुद्दे आम लोगों से जुड़े हैं। इन पर तुरंत कार्रवाई की जाए, नहीं तो भाजपा पंजाब के लोगों के हितों की रक्षा के लिए आंदोलन करने से गुरेज नहीं करेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!