नाबालिगा से दुष्कर्म का मामलाः दोस्त व उसके 2 भाइयों पर मामला दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 31 Dec, 2017 12:05 PM

rape case

थाना फत्तूढींगा पुलिस ने एक नाबालिगा के बयानों के आधार पर उसके दोस्त द्वारा अपने 2 भाइयों से मिलकर दुष्कर्म व अगवा करने के मामले में उक्त तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सुल्तानपुर लोधी(धीर): थाना फत्तूढींगा पुलिस ने एक नाबालिगा के बयानों के आधार पर उसके दोस्त द्वारा अपने 2 भाइयों से मिलकर दुष्कर्म व अगवा करने के मामले में उक्त तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना फत्तूढींगा के एस.एच.ओ. परमिन्द्र सिंह बाजवा ने बताया कि नाबालिगा ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके  पिता गांव में पीलिए की बीमारी का इलाज करने का काम करते थे तो गांव छन्ना शेर सिंह निवासी जसविन्द्र सिंह उर्फ जस्सा पुत्र छंबा सिंह करीब 2 माह पहले उसके पिता से इलाज करवाने घर आता था। इस दौरान उसकी जसविन्द्र सिंह से दोस्ती हो गई। नाबालिगा ने बताया कि गत 19 दिसम्बर को जसविन्द्र ने उससे कहा कि वह उससे विवाह करना चाहता है, इसलिए वह (नाबालिगा) गांव से बाहर पानी की टैंकी के पास मिले।

दुष्कर्म पीड़ित नाबालिगा ने बताया ति जब वह टैंकी के पास पहुंची तो वहां पहले से ही खड़ा जसविन्द्र व उसका भाई बूटा सिंह उसे अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर किसी पहचान वाले की मोटर पर ले गए मोटर पर जसविन्द्र का एक अन्य भाई वीरे पहले ही मौजूद था। इस दौरान मोटर वाले कमरे में तीनों भाइयों ने उसको डरा-धमका कर उससे बारी-बारी दुष्कर्म किया व रात को वहीं मोटर पर ही रखा। 

हिमाचल ले जाकर भी किया दुष्कर्म
दुष्कर्म पीड़ित नाबालिगा ने बताया फिर अगले दिन 20 दिसम्बर को जसविन्द्र उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर हिमाचल प्रदेश ले गया जहां उसने किराए पर कमरा लेकर इसे वहां रखा। इस दौरान वह (जसविन्द्र) वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 

गत 22 दिसम्बर को जसविन्द्र उसे वापस कपूरथला ले आया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसने जसविन्द्र से बाथरूम जाने का बहाना बनाया और वह कपूरथला बस स्टैंड पर बाथरूम करने चली गई और वहां किसी व्यक्ति से फोन लेकर अपने पिता को फोन किया जिसके उपरांत उसके पिता उसको गांव वापस लेकर आ गए। दुष्कर्म पीड़िता ने बताया कि इसके उपरांत उसके माता-पिता ने पूर्व सरपंच आसा सिंह की सहायता से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!