भाजपा-अकाली दल ने फगवाड़ा में की पंजाब सरकार विरुद्ध पोल-खोल रैली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Feb, 2018 12:29 PM

poll khol rally in pagwara

शिरोमणि अकाली दल व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा किए झूठे वायदों व आम जनता पर किए जा रहे अत्याचार व आर्थिक शोषण के विरुद्ध बहुत भारी एकत्रिता हुई, जिसकी नुमाइंदगी करते क्षेत्र विधायक सोम प्रकाश ने अकाली-भाजपा के...

फगवाड़ा (रूपिन्द्र कौर): शिरोमणि अकाली दल व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा किए झूठे वायदों व आम जनता पर किए जा रहे अत्याचार व आर्थिक शोषण के विरुद्ध बहुत भारी एकत्रिता हुई, जिसकी नुमाइंदगी करते क्षेत्र विधायक सोम प्रकाश ने अकाली-भाजपा के दौर की कामयाबी व मौजूदा सरकार की एक वर्ष की नाकामियों संबंधी अवगत करवाया व अकाली-भाजपा वर्करों को पंजाब सरकार द्वारा विरोधी पक्ष के साथ हो रही ज्यादतियों के विरुद्ध डटकर मुकाबला करने के लिए प्रेरित किया। रैली दौरान वक्ताओं ने  पंजाब की मौजूदा कांग्रेस सरकार को  वर्षभर की प्राप्तिओं को लेकर जीरो नम्बर दिया। 

अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार की स्कीमें की बंद 
विधायक ने कहा की पंजाब में कै. अमरेंद्र के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने सेवा केंद्र बंद कर दिए, सड़कों के काम बंद करवाए, अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा मंजूर करवाई ग्रांट सैंटर को वापस भेज दी। इतना ही नहीं सीवरेज व पीने वाले पानी के काम बंद करवाए। थर्मल प्लांट तक बंद करवा दिए। वहीं अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा बनाए ऑडीटोरियम को अभी तक शुरू नहीं करवाया।

कांग्रेस के राज में गुंडागर्दी बढ़ी : सोम प्रकाश
विधायक सोम प्रकाश ने कहा, ‘‘गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई है कि पंजाब में सरेआम लोग एक-दूसरे पर गोलियां व चाकू मार जाते हैं लेकिन असल आरोपी की बजाय किसी अन्य ही पकड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जाखड़ की प्रैस कान्फ्रैंस में लोकल बाडी मनिस्टर ने कहा कि गुंडा टैक्स लगता है। रेत-बजरी माफिया टैक्स शुरू हुआ है जिसको आज तक सुना भी नहीं था कभी। किसानों का कर्ज तो क्या माफ होना था उलटा उनकी मोटर पर मीटर लगाकर और बोझ डाल दिए गए। रजिस्ट्रियों की फीस के नाम पर सरेआम रिश्वतखोरी हो रही है।’’ उन्होंने कहा कि एक वर्ष में इतनी गुंडागर्दी हुई है तो अगले 4 वर्षों में पंजाब का क्या हाल होगा? इसके साथ ही अधिकारियों की बदलियों को लेकर बोली लग रही है। कांग्रेस सरकार ने अफसरी की परिभाषा ही बदल दी है। अफसरों को उद्घाटनों के नाम पर पीछे लगाया हुआ है। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के समय एस.डी.एम. लोक सेवा करते थे लेकिन अब कैंप में फीते काटने के अतिरिक्त कोई काम नहीं करते। आज के अफसर सिर्फ पार्टी बनकर रह गए। 

जानबूझ कर विकास कार्य रोके : सरवन सिंह कुलार 
सरवन सिंह कुलार एस.जी.पी.सी मैंबर ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के समय ग्रांटें जारी की गई थीं। वह सब कांग्रेस ने सत्ता संभालते ही वापस लेकर जानबूझ कर फगवाड़ा में विकास कार्य रोके। इस निकम्मी पंजाब सरकार संबंधी हमें राज्य की जनता को अवगत करवाना चाहिए ताकि कांग्रेस द्वारा लोगों से किए गए झूठे वायदे जग हाजिर हो सकें। उन्होंने कहा कि हम एक बड़ी रैली भी करेंगे जिसमें फगवाड़ा में लोगों के सामने कांग्रेस की पोल खोलेंगे। 

एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करें : मेयर फगवाड़ा
मेयर अरुण खोसला ने कहा कि एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करें व ईमानदारी से लोगों की सेवा करें। आने वाले समय में पूरे पंजाब में अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार फिर से पंजाब की सत्ता संभालेगी। 

कांग्रेस का मैनीफैस्टो सिर्फ  दिखावा
* पंजाब कांग्रेस सरकार ने आज तक सिर्फ झूठ व वायदा खिलाफी की है।
* मैनीफैस्टो का कोई भी काम आज तक शुरू नहीं किया खत्म को दूर की बात है।
* किसी किसान को कोई कर्ज माफ नहीं हुआ।
* घर-घर नौकरी का वायदा पूरा नहीं हुआ।
* शगुन स्कीम 51000 रुपए मिलनी तो दूर की बात, लागू भी नहीं हुई। 
* पैंशन 2100 रुपए प्रति माह का कोई नामो-निशान नहीं। 
* नशाबंदी 4 सप्ताह में समाप्त करने का वायदा था, वर्ष में कुछ नहीं हुआ।
* मोबाइल फोन तो क्या मिलने थे, फोन की फोटो भी नहीं मिली।
* कर्मचारियों को समय पर वेतन के नाम पर मिली भूख हड़ताल। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!