शहर के 3 बहुचर्चित हत्याकांडः SIT टीम की जांच में खुलेंगी कई परतें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Feb, 2018 11:25 AM

murder case

शहर के 3 बहुचर्चित हत्याकांडों, जिनमें स्थानीय गुरु हरगोबिन्द नगर में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या, भगतपुरा में हुए कश्मीरी बालक हत्याकांड व गांव चहेड़ू में हुई आनर किङ्क्षलग शामिल है, की जांच विशेष एस.आई.टी. टीम द्वारा की जाएगी। यह खुलासा जिला...

फगवाड़ा(जलोटा): शहर के 3 बहुचर्चित हत्याकांडों, जिनमें स्थानीय गुरु हरगोबिन्द नगर में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या, भगतपुरा में हुए कश्मीरी बालक हत्याकांड व गांव चहेड़ू में हुई आनर किलिंग शामिल है, की जांच विशेष एस.आई.टी. टीम द्वारा की जाएगी। यह खुलासा जिला कपूरथला के एस.एस.पी. संदीप शर्मा ने एस.पी.फगवाड़ा पी.एस. भंडाल की मौजूदगी में ‘पंजाब केसरी’ से किया। एस.एस.पी. शर्मा ने बताया कि उक्त एस.आई.टी. टीम का नेतृत्व एस.पी. फगवाड़ा पी.एस. भंडाल द्वारा किया जाएगा। टीम में भंडाल के साथ सी.आई.ए. पुलिस फगवाड़ा, पुलिस थाना सिटी के एस.एच.ओ., पुलिस थाना सदर के एस.एच.ओ. व पुलिस थाना सतनामपुरा के एस.एच.ओ. व अन्य पुलिस अधिकारी होंगे। फगवाड़ा में कुछ समय पहले भगतपुरा इलाके में हुई कश्मीरी बालक की हत्या को लेकर फगवाड़ा से पुलिस टीम जम्मू-कश्मीर जाएगी और मिली लीड्स को आधार बना हत्याकांड की जांच को आगे बढ़ाएगी।

इसी भांति गांव चहेड़ू में कुछ वर्ष पहले हुए फगवाड़ा के बहुचर्चित ऑनर किलिंग के मामले जिसमें शादीशुदा दम्पति की हत्या हुई थी, में संलिप्त आरोपी हत्यारों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम को बिहार भेजा जाएगा और आरोपी हत्यारों की गिरफ्तारी होगी। एस.एस.पी. कपूरथला शर्मा ने बताया कि फगवाड़ा की पॉश कालोनी गुरु हरगोबिन्द नगर की कोठी नंबर-472 में सेवानिवृत्त पटवारी की धर्मपत्नी सुरिन्द्र कौर की गत वर्ष 2017 में हुई हत्या को लेकर पुलिस की गठित की गई एस.आई.टी. नए सिरे से हत्याकांड के तथ्यों को जुटा कड़ी दर कड़ी अज्ञात हत्यारों की पहचान करने में जुटेगी। उन्होंने कहा कि उनको पूरी आशा है कि फगवाड़ा के उक्त 3 हत्याकांडों को नवगठित एस.आई.टी. टीम जल्द सुलझाएगी। एक सवाल के जवाब में एस.एस.पी. कपूरथला संदीप शर्मा ने बताया कि जिला कपूरथला में ऑन रिकॉर्ड 733 भगौड़े आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं।

जिले में पुलिस द्वारा मार्च 2018 का महीना भगौड़ों को गिरफ्तार करने में अहम रहेगा। पुलिस की ओर से इस दिशा में पूरे जिले में भगौड़ों को गिरफ्तार करने हेतु बड़ा अभियान चलाया जा रहा है।  उन्होंने बताया कि जिले कपूरथला में नशे की तस्करी में भारी गिरावट आई है। पुलिस की जिला भर में सक्रिय टीमें नशे विरोधी मुहिम को मिशन के रूप में चला आरोपी ड्रग तस्करों की गिरफ्तारी कर रही है। उन्होंने कहा कि फगवाड़ा में बहुत जल्द पुलिस के सहयोग से ड्रग डिएडिकशन सैंटर भी स्थापित किया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!