चोरी करने कबाडि़ए बन कर आए थे 5 युवक,भागने लगे तो 2 की पकड़ की धुनाई

  • चोरी करने कबाडि़ए बन कर आए थे 5 युवक,भागने लगे तो 2 की पकड़ की धुनाई
You Are HereJalandhar
Sunday, January 14, 2018-11:00 AM

गोराया(मुनीश): गांव चक्क थोथड़ा निवासी अमनदीप सिंह पुत्र कश्मीर सिंह ने बताया कि उनका परिवार अपने रिश्तेदारों के यहां समागम में शामिल होने के लिए गया था। वह घर को ताला लगाकर 10 मिनट के लिए अपने दोस्त के पास बोपाराय गया था। जब वापस आया तो देखा कि पीछे के दरवाजे का ताला जो वह लगाकर गया था, टूटा पड़ा था व अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था, तभी उसने 2 युवकों को घर की दीवार फांद कर भागते देखा। इस पर उसने पीछा कर एक युवक को काबू कर लिया जबकि दूसरे को गांव के युवकों ने पीछा करके खेतों में से पकड़ा और दोनों की खूब धुनाई की। 

गांव वासियों ने बताया कि यह कुल 5 सदस्यों का गिरोह है। ये लोग गांव में बाइक्स पर कबाडि़ए बनकर आए थे। इनके 3 साथी फरार हो गए हैं। अमनदीप ने बताया कि उनके घर से 4 सैट सोने के गहने, 1 कड़ा, 2 बालियों का जोड़ा, 50,000 रुपए चोरी हुए हैं। अमनदीप ने कहा कि जिस रास्ते से उक्त युवक भाग रहे थे वहां गांव वासियों ने मिलकर छानबीन की तो एक सैट सोने का व एक सैट सोने की बालियों का बरामद हो गया बाकी सामान इनके साथी ले गए हैं। गांव वासियों ने दोनों युवकों व उनके मोटरसाइकिल को पकड़ कर गोराया पुलिस के हवाले कर दिया है।

इस बाबत एस.एच.ओ. परमिंद्र सिंह ने सम्पर्क करने पर कहा कि पकड़े गए युवक दोनों सगे भाई हैं जिनकी पहचान रिक्की व ऋषि पुत्र गुरदेव छज्जां निवाली कालोनी फगवाड़ा के रूप में हुई है, जिनके खिलाफ थाना गोराया में भादंसं की धारा 454, 380 के तहत कार्रवाई की गई है जबकि इनके साथियों का भी जल्द पता लगाया जाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन