... तो 1 करोड़ रुपए के लिए किया था प्रापर्टी डीलर को किडनैप (देखें तस्वीरें)

Edited By Updated: 15 Jun, 2016 12:40 PM

property dealer kidnapped case

रोज पार्क से अगवा हुए प्रापर्टी डीलर को देर शाम कमिश्नरेट पुलिस ने ढूंढ निकाला। इस मामले में 4 अपहरणकत्र्ताओं को ...

जालंधर(सुधीर): रोज पार्क से अगवा हुए प्रापर्टी डीलर को देर शाम कमिश्नरेट पुलिस ने ढूंढ निकाला। इस मामले में 4 अपहरणकत्र्ताओं को लोहियां के पास से काबू कर उनके पास से 2 रिवाल्वर, 12 जिंदा कारतूस व एक स्विफ्ट कार बरामद की है जबकि पकड़े गए आरोपियों के 2 अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। 

 

 जांच में हुआ खुलासा

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि अपहरण की साजिश रचने वाले आरोपियों ने प्रापर्टी डीलर का अपहरण 1 करोड़ रुपए की फिरौती के लिए किया था। पुलिस कमिश्नर अर्पित शुक्ला ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी पट्टी, रमन कुमार निवासी छहर्टा, ललित निवासी पट्टी और गुरदेव निवासी तरनतारन के रूप में हुई है जबकि इनके फरार साथियों की पहचान विकास जौली मजीठा रोड अमृतसर व गुरविंद्र सिंह निवासी पट्टी के रूप में हुई है। 

 यूं रची अपहरण की साजिश

शुक्ला ने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच में पता चला है कि पकड़े गए 4 आरोपियों में से 2 आरोपी प्रापर्टी डीलर मोहिंद्र उर्फ काला को जानते थे। उन्हें पता था कि मोहिंद्र काला के पास पैसे हैं। उन्होंने अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर मोहिंद्र के अपहरण की साजिश रची। सभी आरोपी करीब 3 दिन पहले जालंधर के एक होटल में आकर रुके। सभी ने मोहिंद्र काला के घर के पास रेकी की और बाद में उसका गन प्वाइंट पर अपहरण कर अपने साथ ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरूकी। पुलिस ने देर शाम काला को लोहियां के पास से बरामद कर 4 आरोपियों को काबू कर लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!