सोशल मीडिया की पम्मी आंटी को पसंद है दिलजीत दोसांझ

Edited By Updated: 22 Oct, 2016 08:28 AM

pammi aunty

सोशल मीडिया दुनिया में काफी तेजी के साथ बढ़ रहा है। जहां यह एक सस्ता संचार का साधन बनकर उभरा है,

जालंधरः सोशल मीडिया दुनिया में काफी तेजी के साथ बढ़ रहा है। जहां यह एक सस्ता संचार का साधन बनकर उभरा है, वहीं इसने नए कलाकारों को भी काफी नाम दिया है। इस लिस्ट में भले ही कई नाम मौजूद हों लेकिन हम बात कर रहे हैं घरेलू व्यंग्य, सास-बहू की नोक-झोंक, महिलाओं की मजाकिया बातों और घर-घर में मशहूर पम्मी आंटी की। पिछले दिनों ‘पंजाब केसरी’ की टीम दिल्ली के सुमेर पसरीचा के घर पहुंची जहां हमारी पत्रकार हरलीन कौर के साथ पम्मी आंटी ने दिल खोलकर बातचीत की। पेश हैं इस मुलाकात के कुछ मुख्य अंश- 

सवाल: सुमीर एस. पसरीचा ने पम्मी आंटी बनने बारे कैसे सोचा?
जवाब: मैं टी.वी. शो कर चुका था और मैं कुछ अलग करना चाहता था। मैं किसी के पास पम्मी आंटी का कॉन्सैप्ट लेकर नहीं गया बल्कि यह खुद हो गया। मैंने पहली वीडियो टी.वी. देखते बनाई और लोगों को वह पसंद आई। फिर अगले दिन मैंने एक ओर वीडियो बनाई उसे भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला। मैं स्नैपचैट के फिल्टर इस्तेमाल करता था और एक दिन वह हट गया, फिर मैंने रातों-रात तौलिया लपेटा और बन गया पम्मी आंटी, पर अब यह बन गया है पम्मी आंटी का वायरस।
सवाल : आपको वीडियो क्लिप्स में अधिकतर चुगलियां करते ही देखा जाता है, उसके पीछे क्या कारण है?
जवाब: मेरी ज्वाइंट फैमिली थी और घर का माहौल भी अच्छा था, मैं पड़ोसियों के घर भी काफी जाता था। सब इधर-उधर की ही बातें करते थे। किसी के विवाह पर गए उसने क्या किया, उसकी बहू ऐसी है, मेरे लड़के ने मुझे यह दिया। मतलब यह कि सब घर में ही जो होता था उसकी यादें मेरे मन में थीं, बस इस तरह मैंने अपनी वीडियो में इन सभी को जगह दी। 
सवाल: आपके पास काफी टैलेंट है जैसे कि गायकी व साथ-साथ आप न्यूमोरोलॉजी और एस्ट्रोलॉजी का भी शौक रखते हैं, सब कुछ इक_ा किस तरह करते हो?
जवाब: जी हां, मुझे कुल 13 साल ट्रेंड क्लासिकल गायकी करते को हो गए हैं और एस्ट्रोलॉजी और न्यूमोरोलॉजी का भी मुझे बहुत शौक था कि आने वाले टाइम में क्या होगा। मैंने पढ़ाई शुरू की, यहां तक कि मैंने अपना नाम भी बदल लिया। मैं एक अभिनेता भी हूं, सिंगर भी हूं, कॉमेडियन भी हूं। मुझे इस तरह लगता है कि हमारे पास सभी गुण होने चाहिएं। पता नहीं कब किसकी जरूरत पड़ जाए। 
सवाल: आप सिर्फ सोशल मीडिया पर ही यह वीडियो क्लिप डालते हो, किसी शो में क्यों नहीं गए?
जवाब: जब कोई नया विचार आता है तो आप चैनलों के पास जाते हो, प्रोड्यूसर को आप पर यकीन नहीं होता। मैं पम्मी आंटी कहीं लेकर ही नहीं गया। मैंने टी.वी. छोड़ा हुआ था, कुछ नया करने के बारे सोच रहा था, बस वह टाइम का खेल था जिसने आज मुझे इस स्थान पर पहुंचा दिया है परन्तु आजकल आप मुझे कॉमेडी नाइट बचाओ में देख रहे हो।
सवाल: आपके वीडियो क्लिप में आपकी फैमिली की बात होती है, लगता नहीं कि यह सभी किरदार इक_ा करके एक शो तैयार करना चाहिए?
जवाब: हंसते हुए, आपकी सलाह मुझे बहुत पसंद आई है। फिलहाल तो नहीं परन्तु आने वाले समय में अगर मैंने ऐसा कुछ किया तो सारा क्रैडिट ‘पंजाब केसरी’ ग्रुप को दूंगा। अच्छी सलाह के लिए आपका धन्यवाद।
सवाल: आजकल नया क्या सोच रहे हो?
जवाब: फिलहाल तो पम्मी आंटी मेरे घर की रोटी चला रही है और मुझे अभी तक पंजाबी इंडस्ट्री से कोई ऑफर नहीं आया (हंसते हुए देख लो)। फिलहाल मैं इसमें काफी खुश हूं और अपना सर्वोत्तम दे रहा हूं। बाकी जो भगवान को मंजूर।

किस एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं सुमीर?
दिलजीत दोसांझ मेरे मनपसंद अभिनेता हैं। मैं उनके साथ फिल्म करने की इच्छा रखता हूं। हालांकि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से मुझे अभी तक कोई ऑफर नहीं आई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!