NRI फर्जी वीडियो जारी करके गंदी सियासत खेल रही है आप व अकाली दल: हंस

Edited By Updated: 07 May, 2016 08:28 PM

nri issued fake video is playing dirty politics and sad you

पंजाब प्रदेश कांग्रेसी कमेटी के प्रधान कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का अमेरीका में वहां रहने वाले भारतीय व खासकर पंजाबी...

जालंधर(महेश): पंजाब प्रदेश कांग्रेसी कमेटी के प्रधान कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का अमेरीका में वहां रहने वाले भारतीय व खासकर पंजाबी भाईचारे के पास दौरा शानदार रहा है। उनके दौरे की सफलता पर टिप्पणी करते हुए सीनियर कांग्रेसी नेता व हंस राज हंस ने कहा कि एन.आर.आई. समाज ने कैप्टन अमरेन्द्र को आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया है।
 
वहां आयोजित बैठके बहुत सफल रही है और पंजाबी भाईचारा बड़ी संख्या में शामिल हुआ है। प्रदेश कागं्रेस प्रधान ने उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी की सोच के प्रति अवगत करवाया, जिसे रास्ते पर हम पंजाब लके लोगों को ले जाना चाहते हैं। इन बैठकों के दौरान बेरोजगार, नशे, भ्रूण, हत्या वित्तीय बदहाली चर्चा के मुख्य मुद्दे थे।
 
हंस ने यह आरोप लगाया कि प्रदेश कांग्रेस प्रधान के दौरे की सफलता से डर चुके आप व अकाली दल ने सोशल मीडिया पर कुछ फर्जी सामग्री डालनी शुरू कर दी है जो सिर्फ अपनी निराशा को दर्शा रहे हैं। आप व अकाली दल के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रधान की लोकप्रियता एक लबड़ा खतरा बन चुकी है। जिस कारण उन्होंने जानबूझकर एस.एफ.जे. को प्रदेश कांग्रेस प्रधान के खिलाफ कार्रवाई के लिए चुना। अमेरीका में बैठकों को बड़ी सफलता मिली है, यदि किसी कार्यक्रम के स्थान के बाहर कोई नारेबाजी हुई तो वह भी अकाली दल व आप द्वारा करवाई गई। 
 
हंस ने आप द्वारा एन.आर.आई. समाज को गुमराह करते हुए पार्टी फंड के लिए बड़े स्तकर पर पैसे एकत्र करने व बदल में इसे अपने उद्देशयों के लिए बरतने की ङ्क्षनदा की। आब अब दूसरी पाॢचयों कांग्रेस व अकाली दल से नकारे हुए नेताओं का झुंड बन चुकी है। इनकी विश्वसनियता नहीं है और अगामी विधानसभा चुनावों में पंजाब के लोग इनको सबक सिखाएंगे। हंस ने एन.आर.आई. समाज को कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के हाथ मजबूत करने व उनको पंजाब का अगला मुख्यमंत्री बनाने की अपील भी की, ताकि पंजाब में काले दिनों का अंत हो सके और राज्य एक बार फिर से खुशहाली व तरक्की की राह पर चल सके।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!