Pics: रहस्यमयी तरीके से हुर्इ इस महिला की मौत, एक हफ्ता पहले हुर्इ थी लापता

You Are HerePunjab
Tuesday, October 25, 2016-10:31 AM

लंदनः इंग्लैंड से पिछले हफ्ते लापता हुई पंजाबी महिला प्रदीप कौर की तलाश आज उसकी मौत की खबर के साथ हमेशा के लिए खत्म हो गई। हेज शहर की रहने वाली 30 वर्षीय प्रदीप कौर नामक महिला गत 16 अक्तूबर से लापता थी और उसकी लाश एक हफ्ते बाद शनिवार को लंदन के एक फ्लाईओवर के नीचे से बरामद हुर्इ। 


प्रदीप कौर को आखिरी बार 16 अक्तूबर को करीब शाम 4 बजे हार्लिंगटन हाई स्ट्रीट से गुजरते हुए देखा गया था। वह हीथ्रो के एक होटल में काम करती थी लेकिन उस दिन वह अपने काम पर नहीं पहुंची थी। 17 अक्तूबर को उसके परिवार वालों ने उस के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस घटना की जांच का मामला होमीसाईड और मेजर क्राइम कमांड को सौंपा गया था। वहीं पुलिस ने 19 अक्तूबर को हत्या के शक में 30 और 31 साल के 2 व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

 

प्रदीप जिस समय लापता हुई थी, उसने ब्लू जीन और ग्रे रंग की हुड्डी पहनी हुई थी। पुलिस ने उसके एक आखिरी समय की सी.सी.टी.वी. तस्वीर भी जारी की है। पुलिस ने इस संबंध में लोगों को मदद करने की अपील की है। लाश के पोस्टमार्टम के बाद ही प्रदीप की मौत की असली वजह पता लग सकेगी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने किसी अन्य व्यक्ति को गिरफ़्तार नहीं किया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!