14 फरवरी से लापता बैंक कैशियर का शव ड्रेन से मिला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Feb, 2018 02:25 PM

missing bank cashier from february 14 dead body found by drain

थाना लांबड़ा के अतर्गत आते गांव चुगावा ड्रेन में पुलिस को मिली लाश की पहचान जगदीश पुत्र खरैती लाल निवासी घास मंडी जैना नगर के रूप में हुई है।

जालंधर( सोनू/जसप्रीत): थाना लांबड़ा के अतर्गत आते गांव चुगावा ड्रेन में पुलिस को मिली लाश की पहचान जगदीश पुत्र खरैती लाल निवासी घास मंडी जैना नगर के रूप में हुई है। जो यूको बैंक में कैशियर था। क्षत-विक्षत शव के चलते पारिवारिक सदस्यों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। मृतक 14 फरवरी से लापता बताया जा रहा था जिसकी शिकायत भी परिजनों ने थाने में दर्ज करवाई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने के चलते उसकी हत्या हो गई। अगर पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो शायद जगदीश की जान बच सकती थी।

मृतक के भतीजे रमन‌ कुमार अनुसार 14 फरवरी को बैंक में ड्यूटी उपरांत उसका ताया लापता हो गया था और उसका फोन भी बंद आ रहा था। उन्होंने बताया कि उनके सम्बन्ध कादियां गांव के रुस्तम नाम के 19 -20 वर्षीय नौजवान के साथ थे और दोनों शाम को इकठ्ठा खाते-पीते थे जिसके बाद वह जगदीश को घर छोड़ जाता था। 14 फरवरी को जब जगदीश लापता हुआ तो उसके पास करीब 50 हजार रुपए की नकदी भी थी। उन्होंने 15 फरवरी को थाना डिवीजन नंबर 5 में इस मामले की सूचना देकर रुस्तम पर शक जाहिर किया था परन्तु पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।  

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!