माडल टाऊन थाने के नजदीक कल्याण ज्यूलर्स के वर्कर ने शराब पीकर की साथी की हत्या

  • माडल टाऊन थाने के नजदीक कल्याण ज्यूलर्स के वर्कर ने शराब पीकर की साथी की हत्या
You Are HereJalandhar
Sunday, August 20, 2017-1:46 AM

जालंधर(राजेश): माडल टाऊन मार्कीट में स्थित कल्याण ज्यूलर्स के वर्करों के बीच शराब पीकर हुए झगड़े में एक वर्कर ने दूसरे के सिर में ईंटें मारकर उसकी हत्या कर दी। जिस जगह हत्या हुई वह जगह थाने के बिल्कुल पास ही है। थाने के पास हुई हत्या के बाद इलाके के लोग दहशत के साए में हैं। इस हत्या से थाना 6 की पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं।


हत्या के बाद कल्याण ज्यूलर्स का वर्कर मौके से फरार हो गया। हालांकि थाना-6 की पुलिस ने घटना के बाद मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान विलसन कुमार (22) निवासी असम के रूप में हुई है। ए.सी.पी. समीर वर्मा ने बताया कि माडल टाऊन मार्कीट में स्थित कल्याण ज्यूलर्स में काम करने वाला विलसन रात को छुट्टी के बाद अपने साथ काम करने वाले युवक आनंद जोकि वैस्ट बंगाल का रहने वाला है, के साथ घर जा रहा था। रास्ते में दोनों ने पहले एक साथ शराब पी, बाद में शराब के नशे में दोनों का आपस में विवाद होता रहा।

 

दोनों माडल टाऊन मार्कीट में शराब के नशे में काफी देर तक हंगामा करते रहे, पर वहां थाने के बिल्कुल नजदीक पुलिस की कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। कुछ देर बाद आनंद ने विलसन के सिर में शराब के नशे में ईंटें मारनी शुरू कर दीं जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आनंद मौके से फरार हो गया जिसे ए.सी.पी. समीर वर्मा ने देर रात पुलिस पार्टी के साथ छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया। आनंद के खिलाफ थाना 6 में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!