रोते हुए बोली रेप पीडिता-25 हजार लेकर राजीनामा करने को कह रहा है भाजपा नेता

Edited By Updated: 10 Jul, 2016 02:59 PM

bjp leader threat rape victim

थाना रामामंडी की पुलिस द्वारा अमरीक...

 जालंधर (शौरी) :थाना रामामंडी की पुलिस द्वारा अमरीक नगर में 25 वर्षीय विवाहित महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने वाले मामले में अब एक  भाजपा नेता कूद पड़ा है। पीड़िता का आरोप है कि उक्त नेता उस पर लगातार दबाव बना रहा है कि 25 हजार रुपए लेकर केस में राजीनामा कर ले नहीं तो वह उसके खिलाफ ही केस दर्ज करवा देगा। इतना ही नहीं उक्त भाजपा नेता ने उसके साथ घर में घुसकर मारपीट तक की।


पीड़िता नेहा (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह लोगों के घरों में सफाई करने का काम करती है । उसकी शादी करीब 6 साल पहले हुई थी। वह क्वार्टरों में किराए के कमरे में रहती है। उसके साथ वाले क्वार्टर में रहने वाले तरुण उर्फ तनु पुत्र पूर्ण सिंह निवासी महाराष्ट्र ने कुछ समय पहले उसकी नहाने के दौरान वीडियो बना ली। 

इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा कि यदि उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वह वीडियो इंटरनैट में डालकर उसे बदनाम कर देगा। इसके बाद आरोपी तरुण लगातार उससे दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं वह उसे अपने साथ शादी करने का भी दबाव बनाने लगा। इस बाबत उसने पुलिस को शिकायत की तो थाना रामामंडी की पुलिस ने आरोपी तरुण के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

पीड़िता नेहा का आरोप है कि अब इस मामले में किशनपुरा का रहने वाला युवा भाजपा नेता दखलअंदाजी कर रहा है । लगातार उसे केस में राजीनामा करने का दबाव बना रहा है।  पीड़िता के मुताबिक उसने पुलिस को उक्त नेता के खिलाफ  शिकायत दे दी है लेकिन भाजपा नेता अपनी पार्टी के बल पर उसे व उसके परिवार का कोई नुक्सान कर सकता है। पीड़िता ने पुलिस कमिश्रर से मांग की है कि उसे उक्त नेता से बचाया जाए। वहीं सूर्या एन्क्लेव चौकी इंचार्ज सतनाम सिंह का कहना है कि भाजपा नेता के खिलाफ उनके पास शिकायत आई है मामले की जांच जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!