गृह मंत्रालय ने अमरेन्द्र व जाखड़ को नहीं दिया मिलने का समय

Edited By Updated: 15 Jun, 2016 07:46 PM

amarinder and given to the home ministry jakhar appointment

पंजाब में बिगड़ी कानून-व्यवस्था की स्थिति तथा जेलों में अकाली सरकार से संबंध रखने वाले अति विशिष्ट व्यक्तियों...

जालन्धर(धवन): पंजाब में बिगड़ी कानून-व्यवस्था की स्थिति तथा जेलों में अकाली सरकार से संबंध रखने वाले अति विशिष्ट व्यक्तियों द्वारा नशा माफिया व अपराधिक लोगोंके बीच समझौता करवाने के मुद्दे को लेकर पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह तथा पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सुनील जाखड़ आज दिल्ली पहुंच गए थे तथाउन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय से मुलाकात के लिए समय मांगा।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात का समय न मिलने से नाराज कांग्रेसी नेताओं ने ऐलान कर दिया है कि अब वह गृह मंत्रालय से मिलने की बजाय पंजाब में बढ़ रहे नशों, अपराधिक लोगों को सत्ताधारी शिअद-भाजपा के समर्थन का मुद्दा देश की राजधानी में कल वीरवार को प्रैस कांफ्रैस करके जनता के सामने रखेंगे।
 
कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने इस संबंध में कल सायं 4 बजे ए.आई.सी.सी. में प्रैस कांफ्रैंस भी बुला ली है जिसमें सुनील जाखड़ तथा डा. राजकुमार वेरका भी मौजूद रहेंग। उन्होंने बताया कि देश की जनता को बताया जाएगा कि शिअद-भाजपा शासनकाल ने किस तरह से पंजाब में कानून व्यवस्था की हालत बद से बदत्तर बना दी है।
 
उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय से मिलने के लिए कांग्रेस ने 2 दिन से लगातार समय मांगा परन्तु चुनावों को निकट देखते हुए तथा अकालियों के दबाव के कारण कांग्रेस को मिलने के लिए समय नहीं दिया गया।
 
जाखड़ ने कहा कि फाजिल्का जेल में जिस तरह से उप मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात एक ओ.एस.डी. तथा एक यूथ अकाली नेता ने जाकर नशों से संबंध रखने वाले लोगों के बीच समझौता करवाया है उससे पता चलता है कि किस तरह से जेलों में नशा माफिया से अकाली सरकार के संबंध है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस चुप नहीं बैठने वाली। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा पंजाब में प्रमुख धार्मिक शाख्सियतों पर हुए हमले का मुद्दा भी राष्ट्रीय मीडिया के सामने पेश किया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!