Subscribe Now!

फिल्मी स्टाइल में युवक ले उड़े कार, अपना मोटरसाइकिल छोड़ गए

  • फिल्मी स्टाइल में युवक ले उड़े कार, अपना मोटरसाइकिल छोड़ गए
You Are HereHoshiarpur
Wednesday, February 14, 2018-8:11 AM

शाहकोट (मरवाहा, त्रेहन): मोगा रोड पर मोटरसाइकिल सवार 2 युवक फिल्मी स्टाइल में एक स्विफ्ट डिजायर कार छीन कर ले गए।

गुरप्रीत सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी गांव संढावाल ने बताया कि देर रात वह शाहकोट से स्विफ्ट डिजायर कार (नंबर डी.एल. 1 वाई 5299) में सवार होकर अपने गांव जा रहा था कि राधास्वामी सत्संग घर के पास उसे ऐसी आवाज सुनाई दी जैसे उसकी कार पर कोई चीज लगी हो। इस पर उसने तुरंत कार रोक दी। जब उसने बाहर आकर देखा तो उसकी कार के ठीक पीछे एक मोटरसाइकिल के पास चादर से मुंह ढांप कर एक युवक खड़ा था जिसने अपनी टांग ऐसे पकड़ी हुई थी जैसे उसे चोट लगी है। वहीं एक अन्य युवक सड़क पर लेटा हुआ था जिसने भी अपना मुंह चादर से ढंका हुआ था। 

यह देख कर वह सहायता करने के मकसद से उक्त  युवकों के पास चला गया। इसी दौरान सड़क पर लेटा हुआ युवक फटाफट उठकर कार में जाकर बैठ गया जबकि दूसरा युवक उसके साथ झगडऩे लगा कि उसने कार से मोटरसाइकिल को टक्कर मारी है। इस तरह बातों में उलझा कर दूसरा युवक भी उसे धक्का मार कर कार में सवार हो गया। उसने बड़ी बहादुरी से उक्त युवकों का मुकाबला किया परन्तु वह बड़ी तेजी से कार को मोगा की तरफ ले गए। 

कुछ दिन पहले ही खरीदी थी कार
गुरप्रीत सिंह ने बताया कि लुटेरों द्वारा छीनी गई कार कुछ दिन पहले ही उन्होंने खरीदी थी। कार कम्पनी ने कार खरीदने के तुरंत बाद कार को सॢवस तथा अन्य कार्यों के लिए मोगा की एक वर्कशाप में भेज दिया था। वह कार को अभी वापस लाए ही थे कि यह वारदात हो गई। स्थानीय मॉडल पुलिस थाने में सम्पर्क करने पर पता चला कि फिलहाल पुलिस ने पीड़ित युवक गुरप्रीत सिंह के बयान के आधार पर भादंसं की धारा-379 के अधीन मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल से बरामद हुए मोटरसाइकिल सहित पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन