दर्दनाक सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Feb, 2018 07:50 AM

5 dead in road accident

होशियारपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात जी.आर.पी. चौकी के इंचार्ज मंगत अली ने बताया कि रविवार तड़के आदमपुर खुर्द के फाटक संख्या 35 सी के निकट रेलगाड़ी की चपेट में आने से 40-45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है।उन्होंने बताया कि आदमपुर खुर्द स्टेशन के...

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात जी.आर.पी. चौकी के इंचार्ज मंगत अली ने बताया कि रविवार तड़के आदमपुर खुर्द के फाटक संख्या 35 सी के निकट रेलगाड़ी की चपेट में आने से 40-45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि आदमपुर खुर्द स्टेशन के सुपरिंटैंडैंट की तरफ से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश की गई। शव की शिनाख्त नहीं होने पर शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल जालंधर के शवघर में रखवा दिया है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल दुकानदार की मौत : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल दुकानदार बलविन्द्र सिंह की मौत होने के बाद थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना सदर पुलिस के समक्ष दर्ज शिकायत में गांव अरनियाला शाहपुर के निवासी बलंवत सिंह ने बताया कि उसका भाई  बलविन्द्र सिंह चौहाल में दुकान करता है। उसने बताया कि बलविन्द्र सिंह दुकान बंद कर घर लौट रहा था तो गांव बरोटी के पास अज्ञात कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। विभिन्न अस्पतालों में दाखिल कराने के बाद जब उसे घर लाया गया तो कुछ समय के बाद बलविन्द्र सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर शनिवार देर रात अधिक मात्रा में शराब पीने की वजह से 35 वर्षीय रामआश्रय की रविवार तड़के मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस ने शव सिविल अस्पताल के शवघर में रखवा मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम सोमवार सुबह किया जाएगा।

जाजा (टांडा)  (रविन्द्र, पंडित): गांव जौड़ा में अपने खेत में लगी मोटर पर कार्य कर रहे एक किसान की अचानक करंट लगने से आज मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार किसान सेवा सिंह पुत्र प्रीतम सिंह अपने खेत में लगी मोटर पर कार्य कर रहा था कि करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

माहिलपुरः माहिलपुर-फगवाड़ा मुख्य मार्ग पर शहर से बाहर गांव पथराला के समीप आज सुबह टिप्पर व महिन्द्रा पिकअप की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल माहिलपुर लाया गया। प्राप्त जानकारी मुताबिक बजरंगी निवासी गांव छोटे जिन्दल तहसील गुरसहाय (फिरोजपुर) अपनी महिन्द्रा पिकअप (नं.पी.बी. 05 ए.बी. 8618) पर किन्नू लोड कर माहिलपुर की ओर आ रहा था। सुबह 5 बजे के करीब जब वह गांव पथराला के थोड़ा आगे निकला तो सामने से आ रहे टिप्पर (नं. एच.पी.72 बी. 4270),जिसे निर्मल सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी ऊना चला रहा था, से टकरा गया जिससे  बजरंगी की मौत हो गई जबकि चरनजीत सिंह घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए होशियारपुर भेज दिया गया। माहिलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। वाहनों क ो कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!