Subscribe Now!

बिल्डिंग तोड़ते समय मजदूर नीचे गिरा, मौके पर हुई मौत

  • बिल्डिंग तोड़ते समय मजदूर नीचे गिरा, मौके पर हुई मौत
You Are HereGurdaspur
Monday, February 12, 2018-10:50 AM

पठानकोट(शारदा, आदित्य): शाहपुर चौक स्थित ढहाई जा रही पुरानी बिल्डिंग की पहली मंजिल पर कार्य कर रहे मजदूर की बिल्डिंग से नीचे गिर जाने से मौत हो गई। 52 वर्षीय मृतक रणधीर ठाकुर यू.पी. के जिले बलरामपुर स्थित गांव झल्लेया निवासी था जो पिछले काफी समय से पठानकोट में मजदूरी का कार्य करता था। 

गत रात्रि वह शाहपुर चौक स्थित पुरानी बिल्डिंग को तोड़ते समय नीचे गिर गया और जब तक उसे इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। हालांकि मृतक के अन्य साथी रात में बिल्डिंग मालिक द्वारा करवाए जा रहे कार्य पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे थे लेकिन पुलिस ने इसे हादसे के रूप में लेते हुए कार्रवाई की। 

 

थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी गत रात्रि 10.40 बजे के करीब एक मजदूर छत से नीचे गिर गया है जिसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन